न्यूज़

ONE: EDGE OF GREATNESS के वर्ल्ड टाइटल मुख्य इवेंट और अन्य घोषणाएं

अक्टूबर 18, 2019

ONE बेंटमवेट मॉय थाई विश्व चैंपियन नोंग-ओ ग्यांगडाओ को फिर से अपनी प्रतिष्ठित बेल्ट का बचाव करने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

32 वर्षीय थाई एथलीट, जिन्होंने एक महीने पहले ही अल्जीरियाई प्रतियोगी ब्रिस डेलवाल “द ट्रक” को पराजित किया था, वह अब 22 नवंबर, शुक्रवार को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में ONE: EDGE OF GREATNESS पर वापसी करेंगे। वह शाम के मुख्य इवेंट में अपने हमवतन, साइमापेच फेयरटेक्स के खिलाफ अपने गोल्ड को लाइन पर रखेंगे।

Saemapetch Fairtex defeats Ognjen Topic by majority decision

नोंग-ओ, जो सिंगापुर में प्रसिद्ध इवोल्व का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनके अप्रैल 2018 में सेवानिवृत्ति होकर ONE सुपर सीरीज़ में शामिल होने के बाद से वह अपने पूर्ण शबाब पर हैं।

फेबियो पिंका और मेहदी जटाउट के जरिए बेहतरीन शुरुआत के बाद से उन्होंने फरवरी में चीनी स्टार हान ज़ी हाओ को हराकर पहली ONE बेंटमवेट मॉय थाई विश्व चैम्पियनशिप का दावा किया था।

थाई ने इसके बाद हिरोकी सुजुकी और डेलवाल के खिलाफ अपने खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया और अगले महीने “द लायन सिटी” में उन्हें एक और कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

अपने देशवासी की तरह, सेमापेच ने भी ONE सुपर सीरीज में एक सफल रन का आनंद लिया है। जुलाई 2018 में अपने प्रमोशन की शानदार शुरुआत के बाद 25 वर्षीय पटाया मूल निवासी ने प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा है।

फेयरटेक्स प्रतिनिधि ने उभरते सितारों अलावर्दी रामज़ानोव “बेबीफेस किलर” और ओग्जेन टॉपिक को रोमांचकारी बाउट में हरा दिया और अंत में विश्व खिताब शॉट हासिल कर लिया।

Singapore Muay Thai Champion Amir Khan throws a head kick

इसके अलावा, सिंगापुर के अमीर खान मलेशियाई-कीवी सनसनी ईव टिंग “ईटी” के खिलाफ मुख्य-इवेंट में हिस्सा लेंगे। दो मिक्स्ड मार्शल कलाकार पूरे डिविजन में सबसे रोमांचक लाइटवेट में से एक रहे हैं।

खान, सिंगापुर के मॉय थाई चैंपियन हैं जो इवोल्व से आते हैं। वह इस भार वर्ग के प्रमुख नॉकआउट एथलीटों में से एक है।

24-वर्षीय के पास आश्चर्यजनक रूप से 91 प्रतिशत परिष्करण दर है और उन्होंने शीर्ष एथलीटों को हराया है। जिसमें स्थापित दिग्गज एड्रियन पैंग “द हंटर” और पूर्व ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन होनोरियो बनारियो “द रॉक” शामिल हैं।

Malaysian-Kiwi sensation Ev Ting fires a cross at Daichi Abe

अपने विरोधी की तरह “ई.टी.” भी अत्यधिक कुशल भी है। टिंग न्यूजीलैंड के फेदरवेट चैंपियन हैं और ऑकलैंड एमएमए में अपने प्रदर्शन करते हैं। उन्हें दाची अबे, एडवर्ड केली और ONE वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन नोबुतत्सु सुजुकी की पसंद के खिलाफ उनकी सनसनीखेज बारीकियों के कारण एक मानव हाइलाइट-रील के रूप में संदर्भित किया गया है।

जब 30 वर्षीय मलेशियाई-कीवी सर्कल में गृहनगर हीरों से मुकाबला करेंगे तो प्रशंसकों को बेहद रोमांचक मुकाबला मिलने की पूरी उम्मीद है।
सिंगापुर के प्रशंसकों को वैश्विक मंच पर कई अन्य स्थानीय सितारों को भी देखने का मौका मिलेगा।

2019 के लिए “द लायन सिटी” की अंतिम घटना में टिफ़नी टीओ “नो चिल”, राहुल राजू “द केरल क्रशर”, ट्रॉय वर्थेन “प्रिटी बॉय” और पूर्व ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्डवाइड एलेक्स सिल्वा “लिटिल रॉक” की वापसी होगी। इसके अलावा डेजडमरोंग सोर एमुनेयासिरीचोके भी होंगे।

Alex Silva defeats Stefer Rahardian by armbar submission at ONE: DREAMS OF GOLD

नीचे दी गई मुकाबलों की सूची में अब तक घोषित किए गए मुकाबले दिए गए हैं। आने वाले सप्ताह में अन्य मुकाबलों की भी घोषणा की जाएगी।

  • नोंग-ओ गेय्यांगदाओ बनाम सेमापेच फेयरटेक्स (ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल)
  • अमीर खान बनाम ईव टिंग (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – लाइटवेट)
  • मैरा मजार बनाम टिफ़नी टीओ (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – वीमन स्ट्रॉवेट)
  • एलेक्स सिल्वा बनाम पेंग एक्सयू वेन (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)
  • डेजडमरोंग सोर एमुनेयासिरीचोके बनाम मुहम्मद इमरान (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)
  • ट्रॉय वर्थेन बनाम चेन लेई (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – बेंटमवेट)
  • राहुल राजू बनाम अहमद मुजतबा (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – लाइटवेट)
  • पेचमोरकोट पेचैंडी अकादमी बनाम चार्ली पीटर्स (ONE सुपर सीरीज़ मॉय थाई – फेदरवेट)

सिंगापुर | 22 नवंबर | 5PM | ONE: EDGE OF GREATNESS | टिकट: Purchase Here