Prime Video ने यूएस और कनाडा में मार्शल आर्ट्स इवेंट्स की एक्सक्लूसिव लाइव कवरेज के लिए ONE Championship के साथ की मल्टी ईयर एग्रीमेंट की घोषणा

ONE Championship and Prime Video

Prime Video और ONE Championship ने कई साल के करार की घोषणा की है, जिसके तहत Prime Video सालाना 12 लाइव ONE Championship मार्शल आर्ट्स इवेंट्स का प्रसारण करेगा। यूनाइटेड स्टेट्स और कनाडा में लाइव इवेंट्स का पूरा प्रसारण Prime Video पर किया जाएगा। पहले इवेंट की घोषणा इस साल के अंत तक की जाएगी।

ONE दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट्स संगठन है और व्यूवरशिप व एंगेजमेंट के हिसाब से दुनिया की टॉप 5 ग्लोबल खेल संपत्तियों में शामिल है। ONE के इवेंट्स में मार्शल आर्ट्स के सभी रूप दिखते हैं, जिसमें 80 से ज्यादा देशों के वर्ल्ड क्लास एथलीट्स MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, सबमिशन ग्रैपलिंग और अन्य विधाओं में मुकाबला करते हैं।

ONE Championship के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने इस बारे में कहा: “ONE Championship दुनिया के सबसे बड़े प्रीमियम स्पोर्ट्स कंटेंट प्रोवाइडर में से एक Prime Video के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित है, जिससे हम अपने लाइव इवेंट्स को यूनाइटेड स्टेट्स और कनाडा में फैंस के और करीब ला सकें। दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन होने के नाते हमारा मानना है कि Prime Video के साथ हमारी साझेदारी, दूर के उत्तर अमेरिकी दर्शकों तक पहुंच बनाएगी, जो कि प्रामाणिक और गजब के मार्शल आर्ट्स के लिए उत्साहित रहते हैं और वो आपको इस संगठन के अलावा कहीं और देखने को नहीं मिलता है। हम दुनिया के सबसे महान मार्शल आर्टिस्ट्स का प्रदर्शन ONE Championship सर्कल और Prime Video पर दिखाने के लिए बेताब हैं।”

Amazon में ग्लोबल स्पोर्ट्स वीडियो की वाइस प्रेसिडेंट मैरी डोनोगहे ने कहा: “हमें अपने लाइव स्पोर्ट्स के समूह में ONE Championship इवेंट्स की एक्सक्लूसिव कवरेज को शामिल करने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मार्शल आर्ट्स की सभी विधाओं के साथ हम ONE Championship की महिला एथलीट्स को आगे बढ़ाने की आपसी प्रतिबद्धता को साझा कर रहे हैं, जिसमें पांच मौजूदा महिला वर्ल्ड चैंपियंस शामिल हैं।”

ONE Championship के बारे में

ONE दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट्स संगठन है, जो व्यूअरशिप और एंगेजमेंट के मामले में दुनिया में चोटी की पांच खेल संपत्तियों में शामिल है और Nielsen के मुताबिक, इसकी कुल पहुंच 400 मिलियन फैंस तक है। ONE दुनियाभर के 150 से ज्यादा देशों में वर्ल्ड क्लास इवेंट्स को प्रसारित करता है, जिसमें 80 से ज्यादा देशों के मार्शल आर्टिस्ट्स और MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, बाजीलियन जिउ-जित्सु व अन्य तरह के मार्शल आर्ट्स स्टाइल शामिल हैं। ONE को दुनिया के सबसे बड़े फ्री टू एयर व डिजिटल ब्रॉडकास्टर्स पर देखा जा सकता है, जिसमें Amazon Prime Video Sports, Star Sports, Beijing TV, iQIYI, One Sports, Abema, IB, NET TV, Vidio, Startimes, Mediapro, Thairath TV, VieOn, Skynet, Mediacorp, Spark Sport, Match TV, Dubai Sports, RedeTV व अन्य शामिल हैं।

Prime Video Sports के बारे में

Prime Video दुनियाभर से प्रसारित होने वाले लाइव स्पोर्ट्स को सपोर्ट करता है, जिसमें गुरुवार रात फुटबॉल, द WNBA, द सिएटल स्टॉर्म, द न्यूयॉर्क यैंकीज और सिएटल साउंडर्स FC अमेरिका में; यूनाइटेड किंगडम में प्रीमियर लीग; यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड में यूएस ओपन टेनिस, एटीपी और डब्ल्यूटीए; जर्मनी और इटली में UEFA चैंपियंस लीग फुटबॉल; फ्रांस में रोलां गैरो और लीग 1; विश्व स्तर पर ऑस्ट्रेलियाई तैराकी और भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट। इसमें उपलब्धता मार्केटप्लेस के अनुसार अलग-अलग होती है, प्रशंसक Prime Video चैनलों के माध्यम से Eurosport, FOX Sports (मेक्सिको), LaLigaTV, MLB.TV, NBA लीग पास, NBA TV और Premiere FC (ब्राजील) जैसी स्ट्रीमिंग सर्विस की मेंबरशिप भी ले सकते हैं। इसमें कुछ एमेजॉन ऑरिजिनल ऑल और नथिंग स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्रीज भी शामिल हैं, जैसे ऑल और नथिंग: टॉटनहैम हॉटस्पर, ऑल और नथिंग: युवेंटस, ऑल और नथिंग टोरंटो मेपल लीफ्स और NFL के एरिजोना कार्डिनल्स, लॉस एंजलिस रैम्स, डैलस काओबॉयज़, कैरोलिना पैंथर्स, फिलाडेल्फिया ईगल्स के साथ-साथ NCAA की मिशिगन वुल्वरिंस फुटबॉल टीम के ऑल और नथिंग सीज़न भी शामिल हैं।

Amazon के बारे में

Amazon अपने चार सिद्धांतों पर चलता है, जिसमें प्रतिस्पर्धी पर ध्यान देने की जगह उपभोक्ताओं के प्रति जुनूनी बने रहना, आविष्कार के लिए पैशन, ऑपरेशनल एक्सिलेंस के लिए प्रतिबद्ध रहना और लंबे समय की सोच बनाए रखना शामिल है। Amazon को दुनिया की सबसे ज्यादा ग्राहक केंद्रित कंपनी, दुनिया के सबसे बेहतरीन एंप्लॉयर और दुनिया में काम करने की सबसे सुरक्षित जगह बनने के लिए अथक प्रयास कर रहा है। कंज्यूमर रिव्यूज, 1-क्लिक शॉपिंग, पर्सनाइज्ड रेक्मेंडेशन, प्राइम, फुलफिलमेंट बाय Amazon, AWS, किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग, किंडल, करियर चॉइस, फायर टैबलेट्स, फायर टीवी, Amazon एको, एलेक्सा जस्ट वॉक आउट टेक्नॉलजी, Amazon स्टूडियोज और द क्लाइमेट प्लेज जैसी चीजों की शुरुआत Amazon ने की। ज्यादा जानकारी के लिए amazon.com/about पर जा सकते हैं या @AmazonNews को फॉलो कर सकते हैं।

प्रेस रिलीज़ में और

ONExMonster
ONEFightNight10 OnSale DemetriousJohnsonAdrianoMoraes 1200X800 1
ONE Championship Logo 1200X800
Enkh Orgil Intro 1200X800
ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800
ONEChampionship StageFrontVIP 1200X800
ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080
ONE Championship Manila Partnerships
MicrosoftTeams image1
ONE Combate 1200X800
ONE beINSports 1200X800
ONExMediaCity articlehero