प्रेस रिलीज़

‘The Apprentice’ में गेस्ट जज के रूप में जुड़ेंगे Catcha ग्रुप के सह-संस्थापक और सीईओ पैट्रिक ग्रोव

6 मई 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE), ने आज घोषणा की है कि Catcha ग्रुप के सह-संस्थापक और ग्रुप सीईओ पैट्रिक ग्रोव The Apprentice: ONE Championship Edition के 12 गेस्ट सीईओ में से एक होंगे। ये हिट रियलिटी सीरीज इस साल के अंत में ऑन एयर होगी।

ग्रोव इस शो में ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग के साथ मौजूद होंगे, जो 16 प्रतियोगियों के बिज़नेस कॉम्पिटिशन और शारीरिक चुनौतियों को जज करते हुए नजर आएंगे।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ, चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “Catcha ग्रुप के सह-संस्थापक और ग्रुप सीईओ पैट्रिक ग्रोव मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उनके The Apprentice: ONE Championship Edition से जुड़ने पर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ। इसमें कोई संदेह नहीं कि पैट्रिक एशिया-प्रशांत क्षेत्र के सबसे सफल बिज़नेसमैन में से एक हैं। The Apprentice: ONE Championship Edition में भाग ले रहे 16 प्रतियोगियों को पैट्रिक के ज्ञान और अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।”

उन्हें Catcha ग्रुप के सह-संस्थापक और ग्रुप सीईओ के रूप में जाना जाता है, उनके अंडर iProperty और iCar Asia समेत कई अन्य कंपनियां आती हैं। इनके अलावा ग्रोव Frontier Digital Ventures, iFlix और Rev Asia के भी सह-संस्थापक हैं। ग्रोव की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो 5 कंपनियों को स्टार्टअप स्टेज से इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) तक ले गए हैं और इन कंपनियों का आज का मूल्य देखा जाए तो वो US$1,000,000,000 तक पहुँच गया है।

Catcha ग्रुप के सह-संस्थापक और ग्रुप सीईओ, पैट्रिक ग्रोव ने कहा: “मैं चाट्री के साथ काम को लेकर बेहद उत्साहित हूँ जिससे हमें बिज़नेस वर्ल्ड के नए सुपरस्टार्स के दर्शन हो पाएंगे। ONE Championship ने अभी तक बेहतरीन सुपरस्टार्स को ढूंढने में बहुत अच्छा काम किया है और मुझे लगता है कि वो बिज़नेस वाले बड़े सुपरस्टार्स को ढूंढने में भी सफल होंगे।”

The Apprentice: ONE Championship Edition में 16 प्रतियोगी भाग लेंगे, जिन्हें अपनी बिज़नेस स्किल्स और कई तरह के फ़िजिकल चैलेंज से भी गुजरते हुए जजों को इम्प्रेस करना होगा। इसके विजेता को 250,000 यूएस डॉलर्स का जॉब ऑफर मिलेगा जो एक साल तक सिंगापुर में स्थित ONE Championship के ग्लोबल हेडक्वार्टर्स में चाट्री के अंडर काम करेगा।

The Apprentice: ONE Championship Edition के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं। https://onefc.com/in/the-apprentice/