प्रेस विज्ञप्ति

ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट का आधिकारिक शेड्यूल घोषित

सितम्बर 6, 2019

जापान, टोक्यो 5 सितंबर 2019: एशियाई इतिहास में सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने उद्घाटन के लिए आधिकारिक तौर पर ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट की आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह 5-6 अक्टूबर को टोक्यो के बेलेसेल शिबुया गार्डन में आयोजित होगा।

ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट का उद्देश्य दो दिवसीय आयोजन में मार्शल आर्ट्स और समुदायों को एक साथ लाना है। दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्ट एथलीट्स और फाइटिंग गेम के खिलाड़ियों को मजेदार और आकर्षक गतिविधियों की श्रृंखला में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

इस इवेंट में ONE एथलीट के ओपन वर्कआउट और सेमिनार, टूर्नामेंटों के साथ-साथ रिच फ्रेंकलिन की ONE वारियर सीरीज: जापान बनाम द वर्ल्ड का एक विशेष संस्करण है, जो एक एथलीट को ONE Championship के साथ यूएसडी $ 100,000 का अनुबंध हासिल करते हुए दिखाई देगा।

ONE एथलीट ने इस आयोजन को अनुग्रहित करने के लिए 12-बार के फ्लाईवेट वर्ल्ड चैंपियन डेमेट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन, कई बार लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन एडी “द अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज़, जापानी आइकन शिन्या “टोबैटन जुडान” अओकी, ONE वर्ल्ड चैंपियंस ब्रैंडन ट्रुथ “वोरा, आंग ला” द बर्मीज़ पायथन “एन सांग, मार्टिन द सीटू-एशियन गुयेन और अनस्टॉपेबल “एंजेला ली शामिल है। इसके साथ ही मार्शल आर्ट के रिच फ्रेंकलिन और मीशा टेट भी शामिल है।

चुनिंदा प्रशंसकों को ONE Championship के सीईओ चैत्री सिटोडोटोंग के साथ ऑटोग्राफ और मीट-एंड-ग्रीट सत्र में भाग लेने का अवसर मिलेगा, साथ ही साथ उनके पसंदीदा ONE Championship एथलीट और रिंग गर्ल्स भी वहां मौजूद रहेगी। संगठनों शिन कराटे, शूटो और पैनक्रेज़ की ओर से से विशेष मार्शल आर्ट का प्रदर्शन भी किया जाएगा।

प्रतिस्पर्धी एस्पोर्ट्स स्पेक्ट्रम पर, ONE एस्पोर्ट्स ने क्रमशः ONE टेक्कन टोक्यो इनविटेशनल और ONE स्ट्रीट फाइटर टोक्यो चैलेंज को आयोजित करने के लिए बंदाई नामको और केपकॉम के साथ साझेदारी की है। लड़ने वाले खेल समुदाय के सदस्य 2019 ईवीओ चैम्पियनशिप स्ट्रीट फाइटर वी: आर्केड संस्करण विजेता मैसाटो “बोनचन” ताकाहाशी सहित दुनिया में सबसे अच्छे खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए साइन अप कर सकते हैं।

जापान के सबसे बड़े डिजिटल टेलीविज़न नेटवर्क, अबेमाटीवी द्वारा इसका समर्थन किया गया है। ONE मार्शल आर्ट फैन फेस्ट का आयोजन वन के ऐतिहासिक 100 वें लाइव इवेंट, ONE: सेंचुरी को लेकर किया जाएगा। यह रविवार, 13 अक्टूबर को रायलोक कोकुगिकन में होगा। इसके अलावा सीमित संस्करण के सामान की बिक्री भी की जाएगी।

अधिक जानकारी और ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट के बारे में नवीनतम जानकारी यहां पाई जा सकती है- onefc.com/fanfest.

ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट आधिकारिक शेड्यूल (परिवर्तन के अधीन)

पहला दिन (मार्शल आर्ट)

10:00 – 11:30 शिन कराटे एमेच्योर प्रतियोगिता

13:30 – 18:00 रिच फ्रेंकलिन की वन वारियर्स सीरीज जापान बनाम दुनिया

मीट-एंड-ग्रीट सत्र: एंजेला ली, क्रिश्चियन ली, मीशा टेट, योशीहिरो अकियामा और वन चैम्पियनशिप रिंग गर्ल्स

पहला दिन (ONE एस्पोर्ट्स)

ONE टेक्कन टोक्यो आमंत्रण
पुरस्कार पूल: जेपीवाई 1.5 मिलियन

दूसरा दिन (मार्शल आर्ट)

10:00 – 11:30 शूटो एमेच्योर प्रतियोगिता और प्रदर्शन

11:30 – 12:30 शूटो वर्ल्ड चैंपियंस ओपन वर्कआउट

13:00 – 14:00 मिस्सा टेट के साथ मिश्रित मार्शल आर्ट सेमिनार

14:00 – 15:00 पंचर्स वर्ल्ड चैंपियंस ओपन वर्कआउट

15:00 – 16:00 शिन्या एओकी के साथ ग्रेपलिंग सेमिनार

16:30 – 18:00 ONE: डेमोनिटरी जॉनसन, एडी अल्वारेज़, एंजेला ली, ब्रैंडन वेरा, औंग ला एन सांग, और अधिक के साथ – ओपन वर्कआउट

मीट-एंड-ग्रीट सेशन: चत्री सेयोड्टॉन्ग, शिन्या आओकी, मीशा टेट, और वन चैम्पियनशिप रिंग गर्ल्स

दूसरा दिन (ONE एस्पोर्ट्स))

ONE स्ट्रीट फाइटर टोक्यो चैलेंज
पुरस्कार पूल: जेपीवाई 2 मिलियन

टिकट की जानकारी:
1-दिन का टिकट: जेपीवाई 1,500
2-दिन का टिकट: जेपीवाई 2,500
2-दिवसीय वीआईपी टिकट: जेपीवाई 5,000 (कतार से आगे, आरक्षित बैठने और कंफर्टेबल ONE टी-शर्ट के साथ आता है)

इन आउटलेट से टिकट खरीदे जा सकते हैं:
LINE: https://ticket.line.me/sp/ONEChampionship
Lawson Ticket: https://l-tike.com/sports/one1013
e+: https://eplus.jp/one
Pia: https://w.pia.jp/t/one-c/
Boardwalk (non-Japanese residents): https://ticket.tickebo.jp/pc/en/ONE-fanfest/

ONE टेक्कन टोक्यो आमंत्रण के लिए पंजीकरण वर्तमान में यहां खुला है: oneesports.gg/maff-tekken,

और ONE स्ट्रीट फाइटर टोक्यो चैलेंज के लिए पंजीकरण वर्तमान में यहां खुला है: oneesports.gg/maff-streetfighter.

ONE एस्पोर्ट्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें www.oneesports.gg, इंस्टाग्राम @oneesportsgg और फेसबुक पर  https://www.facebook.com/oneesportsgg फॉलो  करें।

ONE Championship पर अधिक अपडेट के लिए, कृपया देखें www.onefc.com, टि्वटर व इंस्टाग्राम पर @ONEChampionship फॉलो करें तथा फेसबुक https://www.facebook.com/ONEChampionship पर हमें लाइक करें.