प्रेस रिलीज़

ONE Esports ने GR Supra GT कप एशिया 2020 – रीजनल राउंड के लिए टोयोटा मोटर एशिया पैसिफिक से हाथ मिलाया

24 जून 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) की सहायक कंपनी ONE Esports ने आज घोषणा की है कि उन्होंने GR Supra GT कप एशिया 2020 – रीजनल राउंड के लिए टोयोटा मोटर एशिया पैसिफिक से हाथ मिलाए हैं।

Toyota Gazoo Racing (TGR) से मिले समर्थन के बाद ONE Esports और टोयोटा मोटर एशिया पैसिफिक एक अनोखा ईस्पोर्ट्स रेसिंग अनुभव पेश करेंगे, जो एशिया के टॉप ‘ग्रेन टूरिज्मो स्पोर्ट’ ड्राइवर्स को एक टूर्नामेंट सीरीज में मुकाबला करने के लिए साथ लाएंगे।

GR Supra GT कप एशिया 2020 नेशनल राउंड्स के साथ शुरू होकर जुलाई से सितंबर तक हिस्सा लेने वाले देशों में आयोजित होगा। इसमें हर देश से तीन टॉप नेशनल क्वालीफाइंग प्लेयर रीजनल फाइनल में मुकाबला करने जाएंगे।

हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स की उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए और उन्हें जीआर सुप्रा को ‘ग्रेन टूरिज्मो स्पोर्ट’ में खरीदना होगा। इसमें रजिस्ट्रेशन की पूरी जानकारी व अन्य चीज़ बाद की तारीख में जारी किए जाएंगे। नेशनल राउंड्स का आयोजन सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, इंडिया, और फिलीपींस में होगा। इसे हर मार्केट में टोयोटा के डिस्ट्रीब्यूटर्स होस्ट करेंगे।

GR Supra GT कप एशिया 2020 – रीजनल राउंड के बारे में ज्यादा जानकारी आपको ONE Esports की वेबसाइट https://www.oneesports.gg/ पर आगे आने वाली तारीख में दी जाएगी।

ONE Esports के सीईओ कार्लोस अलीमुरुंग ने कहा: “मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमने मोटरस्पोर्ट्स के लिए उत्साहित लोगों और दुनियाभर के रेसिंग फैंस को अनोखा ईस्पोर्ट्स अनुभव देने के लिए टोयोटा मोटर्स एशिया पैसिफिक से हाथ मिलाया है। GR Supra GT कप एशिया 2020 एक ऐसा मौका है, जिसमें जीआर सुप्रा की पूरी ताकत और एशियाई ‘ग्रेन टूरिज्मो स्पोर्ट’ प्लेयर्स की शानदार ड्राइविंग स्किल का प्रदर्शन किया जा सकेगा। ONE Esports इस इवेंट को पेश करके गर्व महसूस कर रहा है और हम एशिया के बेस्ट ड्राइवर को ताज पहनाने की उम्मीद कर रहे हैं।”

टीजीआर टोयोटा के मोटरस्पोर्ट्स का हिस्सा है, जो रियल वर्ल्ड इनिशिएटिव, प्रोडक्ट टेस्टिंग और ईस्पोर्ट्स रेसिंग इवेंट के जरिए प्रोडक्ट रिसर्च और डेवलपमेंट करती है। तेजी से बढ़ते ईस्पोर्ट्स के प्लेटफॉर्म के साथ टीजीआर ने अपना पूरा ध्यान मोटरस्पोर्ट्स के लिए दुनिया भर में उत्साही लोगों पर कई तरह की टूर्नामेंट सीरीज के जरिए लगाया है। इन सीरीज को डेटा जमा करके फीडबैक देने और और बेहतर कार बनाने के उद्देश्य के तौर पर डिजाइन किया गया है।

पिछले साल टीजीआर ने GR Supra GT Cup का उद्घाटन किया था। ये ‘ग्रेन टूरिज्मो स्पोर्ट’ की एक ग्लोबल रेसिंग चैंपियन सीरीज है, जो खासतौर पर प्लेस्टेशन-4 (पीएस4-) पर उपलब्ध है। अभी तक 800,000 प्लेयर्स जीआर सुप्रा खरीद चुके हैं। इसका उद्देश्य जीआर सुप्रा प्रोडक्ट लाइन के लिए फीडबैक और इवेल्युएशन के जरिए टॉप ‘ग्रेन टूरिज्मो स्पोर्ट’ ड्राइवर से जानकारी जमा करना है, ताकि असल जीआर सुप्रा के डिवेलपमेंट को बेहतर किया जा सके। टीजीआर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप https://toyotagazooracing.com पर जा सकते हैं।