प्रेस रिलीज़

एशिया में ‘The Apprentice’ का एक अनोखा फॉर्मेट लॉन्च करने जा रहा है ONE Championship

20 फरवरी 2020 – सिंगापुर: एशियाई इतिहास में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ब्रांड ONE Championship™ (ONE) ने आज MGM Television के लाइसेंस के तहत ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ के लॉन्च की घोषणा की है। ‘The Apprentice’ के इस नए एडिशन में दुनिया के 16 प्रतिभागियों को चुना गया है जहाँ फ़िजिकल चैलेंजों और बिज़नेस संबंधी प्रतिस्पर्धाओं से होते हुए विजेता को 250,000 यूएस डॉलर का जॉब ऑफर दिया जाएगा। साथ ही सिंगापुर में स्थित ONE के हेडक्वार्टर्स में इसके विजेता को पूरे एक साल तक चाट्री सिटयोटोंग के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

‘The Apprentice: ONE  Championship  Edition’ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप http://onefc.com/the-apprentice/ पर जा सकते हैं।

इसके साथ एशिया के 12 टॉप CEO (प्रति एपिसोड में 1 CEO) को सिटयोटोंग के साथ गेस्ट जज का पदभार सौंपा जाएगा। ये बिज़नेस कम्पटीशन, मुसीबतों का सामना कर रही दुनिया और कंपनियों के लिए किया जा रहा है। इस बीच फ़िजिकल चैलेंज के लिए ONE के वर्ल्ड चैंपियन प्रतिभागियों का सामना करते नजर आएंगे जिससे उनकी एथलेटिक क्षमता और कार्डियो के बारे में पता चल सकेगा।

‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ को ONE Studios द्वारा ही प्रोड्यूस किया जा रहा है और साल 2020 के आखिरी 6 महीने में एशिया रीज़न में आने वाले सभी देशों में इसका प्रसारण किया जाएगा। मार्केट और लॉन्च संबंधी जानकारी की बाद में घोषणा की जाएगी। ये प्रोग्राम बड़े टेलिविजन नेटवर्क्स और दुनिया में डिजिटल चैनलों पर दिखाया जाएगा।

ONE के चेयरमन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “मुझे ये कहते खुशी हो रही है कि ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ नॉन-स्क्रिप्टेड शैली में हमारा सबसे बड़ा कदम है। ये नया कंसेप्ट ‘The Apprentice’ बिजनेस को एक नई दिशा में आगे ले जाएगा, एशिया के टॉप CEO इसमें शामिल होंगे, फ़िजिकल चैलेंज होंगे, ONE वर्ल्ड चैंपियंस और एशिया के टॉप सेलिब्रिटी भी यहाँ मौजूद होंगे। हमारे साथी आईपी और साथी कंपनियों के संयोजन से ONE नॉन-स्क्रिप्टेड गेम को पूरे एशिया में फैलाने के लिए प्रतिबद्ध है। संभव ही ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ इस तरह के शोज़ इतिहास का सबसे कठिन शो साबित होने वाला है।”

‘The Apprentice’ दुनिया के नॉन-स्क्रिप्टेड रिएलिटी टीवी प्रोग्राम्स के इतिहास का सबसे बड़ा शो है जो प्रतिभागियों की बिज़नेस स्किल्स को परखेगा और विजेता को एक हाई-प्रोफाइल CEO के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इसका 30 से ज्यादा देशों में प्रसारण होने वाला है। ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ का पहले सीजन में कुल 13 एपिसोड होंगे जो एशिया के अलग-अलग शहरों में आयोजित होंगे।