प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने ‘The Apprentice’ के प्रोडक्शन पार्टनर के रूप में Refinery Media को चुना

May 5, 2020

4 मई 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE), ने घोषणा की है कि The Apprentice: ONE Championship Edition के प्रोडक्शन पार्टनर के रूप में Refinery Media को हायर किया है, जो हिट रियलिटी टेलीविजन सीरीज़ को साल की चौथी तिमाही में ऑन एयर करने के लिए तैयार करेगा।

ONE Championship द्वारा Refinery Media को हायर करने के पीछे का मकसद उनका टॉप क्वालिटी रियलिटी और नॉन-स्क्रिप्टेड प्रोग्राम में सालों का अनुभव है। इन्होंने अमेजिंग रेस एशिया, एशियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल, सुपरमॉडलमी, सेजार्स रिक्रूट एशिया और काफी सारे शो बनाए हैं।

The Apprentice: ONE Championship Edition में दुनिया भर के 16 प्रतियोगी बिजनेस और फिजिकल चैलेंज के गेम में हिस्सा लेंगे। विजेता को सिंगापुर में ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग का शागिर्द बनकर 1 साल के लिए US$250,000 का जॉब ऑफर मिलेगा।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ, चाट्री सिटयोटोंग ने कहा:मैं एशिया और दुनिया भर के लिए सबसे बेहतरीन नॉन-स्क्रिप्टेड और रियलिटी प्रोग्रामिंग बनाने के लिए Refinery Media की क्रिएटिविटी और अनुभव से बहुत प्रभावित हूं। Refinery Media टीम की प्रोडक्शन क्वालिटी बहुत ही शानदार है। हम The Apprentice: ONE Championship Edition के पहले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

Refinery Media की फाउंडर, कैरेन सीह ने कहा: “हम ONE Championship के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ONE Championship एक ग्लोबल मीडिया पावरहाउस है, जिसके पास The Apprentice को दुनिया भर में पहुंचाने के लिए सभी चीज़ें मौजूद हैं।चाट्री की दूरदृष्टि और मेहनत दुनिया के लाखों फैंस को प्रेरणा देगी। ये सारे गुण एक निर्माता के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।”

The Apprentice: ONE Championship Edition ने मेहनती, प्रतिस्पर्धी, साहसी और महत्त्वाकांक्षी लोगों को चुनना शुरु कर दिया है। कास्टिंग से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए यहां जाएं: https://www.onefc.com/in/the-apprentice/