ONE Championship ने ‘ONE Lumpinee’ के प्रसारण के लिए Channel 7 HD और Tero Entertainment के साथ पार्टनरशिप की

ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800

ONE Championship™ (ONE), दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन, ने थाईलैंड के सबसे बड़े फ्री-टू-एयर टीवी नेटवर्क Channel 7 HD और Tero Entertainment के साथ पार्टनरशिप का ऐलान किया। ये डील मॉय थाई के इतिहास में एक नया अध्याय लिखेगी। इस नेटवर्क पर लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में हर शुक्रवार होने वाले “ONE Lumpinee” के लाइव इवेंट्स को प्रसारित किया जाएगा।

ONE Lumpinee में क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मार्शल आर्टिस्ट्स ONE के मॉय थाई, किकबॉक्सिंग और MMA डिविजंस में परफॉर्म करेंगे। इन इवेंट्स में ONE का वर्ल्ड-क्लास प्रोडक्शन देखने को मिलेगा, जो लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में होने वाले इवेंट्स के लिए नए मानक तय करेगा।

Channel 7 HD पर ONE Lumpinee को लोकल समयानुसार रात 8:30 बजे से दुनिया के 150 से अधिक देशों में प्रसारित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 20 जनवरी को “ONE Lumpinee 1” से होगी। इस इवेंट के कार्ड में सेकसन ओर. क्वानमुआंग vs. टायसन हैरिसन की कैचवेट मॉय थाई बाउट होगी। वहीं दूसरे इवेंट के कार्ड को नोंग-ओ गैयानघादाओ vs. अलावेर्दी रामज़ानोव का ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हेडलाइन करेगा।

ONE Championship के “ONE Fight Night” इवेंट्स को भी Channel 7 HD पर प्रसारित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 15 जनवरी को “ONE Fight Night 6” से होगी। इस इवेंट में ONE के कई थाई स्टार्स भी परफॉर्म करेंगे, जिनमें मौजूदा मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियंस सुपरबोन सिंघा माविन और रोडटंग जित्मुआंगनोन व पूर्व 2-स्पोर्ट वर्ल्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स भी फाइट करेंगी।

फैंस ONE Fight Night 6 के लिए Thai Ticket Major पर टिकट बुक और ONE Lumpinee 1 के लिए यहां एक्सेस पा सकते हैं।

ONE के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “थाईलैंड के सबसे बड़े टीवी नेटवर्क, Channel 7 और Tero Entertainment, के साथ पार्टनरशिप की घोषणा करना सम्मान की बात है, जिसकी शुरुआत थाईलैंड में 2023 में होगी। इस पार्टनरशिप से थाईलैंड के लोग प्राइमटाइम पर दुनिया के बेस्ट मार्शल आर्ट्स एक्शन को देख पाएंगे, जिनमें ONE Lumpinee इवेंट्स और ONE Fight Night इवेंट्स भी शामिल होंगे। मॉय थाई मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है और मैं इस खेल को ONE के जरिए दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाने में गर्व महसूस करता हूं।”

Channel 7 HD के एक्टिंग मैनिजिंग डायरेक्टर पाटनापोंग नुफान ने कहा: “हम अपने दर्शकों के लिए सबसे अच्छा स्पोर्ट्स कॉन्टेंट उपलब्ध कराने को लेकर उत्साहित हैं और हमें खुशी है कि ONE Championship अब हर हफ्ते लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में इवेंट्स का आयोजन करेगा। हमारे अंदर उत्साह है कि ये वर्ल्ड क्लास ONE Lumpinee इवेंट्स अब Channel 7 HD पर प्रसारित होंगे।”

थाईलैंड के पर्यटन और खेल मंत्री फिपट रटचाकिप्राकर्न ने कहा: “थाईलैंड अपने मॉय थाई के इतिहास को लेकर गौरव महसूस करता है और अब दुनिया में इसको नई पहचान मिल रही है। ONE Lumpinee इवेंट्स को दुनिया में लाखों लोग लाइव देख रहे होंगे, जिससे थाई मार्शल आर्ट्स की लोकप्रियता बढ़ेगी और थाईलैंड का गौरव भी बढ़ेगा। मुझे भरोसा है कि ONE Lumpinee काफी सफल रहेगा और ये ना केवल थाई लोगों के लिए बल्कि यहां के पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र बनेगा।”

Tero Entertainment के मैनिजिंग डायरेक्टर ब्रायन मार्सर ने कहा: “मुझे खेलों से बहुत लगाव है और मेरा लक्ष्य थाईलैंड में मॉय थाई पर फोकस कर खेलों को एक नई पहचान दिलाने का रहा है, एक ऐसा मार्शल आर्ट जो थाईलैंड की पहचान है। मैं चाहता हूं कि मॉय थाई इंडस्ट्री भी थाईलैंड के टूरिज़्म के साथ आगे बढ़े और नई पीढ़ी के एथलीट्स को ग्लोबल स्टेज पर अपनी स्किल्स से सबको प्रभावित करने का मौका दे। मैं अपने सभी पार्टनर्स का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमारे साथ ONE Lumpinee के आइडिया का समर्थन किया, जिससे हम दुनिया भर के लोगों को थाईलैंड की संस्कृति से वाकिफ करा पाएंगे।”

ONE Championship और Channel 7 HD ने बैंकॉक में Channel 7 HD के Studio 8 में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की। कई हाई-प्रोफाइल एथलीट्स और सेलिब्रिटीज़ वहां मौजूद रहे, जिनमें नोंग-ओ, सुपरबोन, रोडटंग, स्टैम्प और Channel 7 HD के बड़े स्टार्स बिग एम क्रिटारिट, ग्रेस पाटसिटा और एम्प फीरावस समेत कई अन्य लोग भी शामिल रहे।

प्रेस रिलीज़ में और

ONExMonster
ONEFightNight10 OnSale DemetriousJohnsonAdrianoMoraes 1200X800 1
ONE Championship Logo 1200X800
Enkh Orgil Intro 1200X800
ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800
ONEChampionship StageFrontVIP 1200X800
ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080
ONE Championship Manila Partnerships
MicrosoftTeams image1
ONE Combate 1200X800
ONE beINSports 1200X800
ONExMediaCity articlehero