प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने #StopAsianHate x #WeAreONE मुहिम की घोषणा की

अप्रैल 7, 2021

6 अप्रैल, 2021 – सिंगापुर: ONE Championship™ (ONE), एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी खेल मीडिया कंपनी ने #StopAsianHate x #WeAreONE मुहिम की शुरुआत की है। इसके जरिए “Stop Asian Hate” आंदोलन और GoFundMe के “Support The AAPI Community Fund” के प्रति जागरुकता पैदा और पैसा इकट्ठा करना है।

ONE Championship के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने कहा, “ये देखकर बहुत दुख होता है कि एशियाई-अमेरिकी कम्यूनिटी नफरत, हिंसा और भेदभाव का शिकार हो रही है।”

“हम एशियाई और अन्य सभी लोगों के साथ होने वाले नस्लीय भेदभाव के खिलाफ इस मुहिम को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। हम अपनी ग्लोबल ऑडियंस और अमेरिका में ‘ONE on TNT’ इवेंट सीरीज के जरिए इस मुद्दे पर लोगों को साथ लाने का काम करेंगे।”

इस मुहिम का मकसद एशियाई अमेरिकी और पेसिफिक आइलैंडर कम्यूनिटी व अमेरिका में प्रभावित अन्य सभी समुदायों के खिलाफ बढ़ रही हिंसा की घटनाओं को रोकने में मदद करना है। इसके लिए 1.5 मिलियन डॉलर की राशि इन चीजों पर लगाई जाएगी।

1) ONE Championship दुनिया के 150 से भी अधिक देशों में लोगों को जागरूक करने के लिए टीवी पर 12 महीनों तक वीडियो कैंपेन चलाएगा। पहली वीडियो को ONE के ग्लोबल सोशल और डिजिटल चैनलों पर रिलीज कर दिया गया है और 8 अप्रैल को “ONE on TNT I” के प्रसारण के दौरान भी इसे दिखाया जाएगा।

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं।

2) Evolve University, मार्शल आर्ट्स की दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन यूनिवर्सिटी, अमेरिका में भेदभाव और हिंसा के शिकार 1,000 परिवारों को 12 महीनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देगी। जो कोई भी भेदभाव का शिकार हुआ है वो सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकता है, ऐसा करने के लिए उन्हें अपनी कहानी एक वीडियो के जरिए info@evolve-university.com पर ईमेल करनी होगी।

3) ONE अगले 12 महीनों में एक लिमिटेड एडिशन मर्चेंडाइज की सीरीज शुरु करेगा, जिससे प्राप्त हुई 100 फीसदी राशि AAPI Community Fund में जाएगी। इस कलेक्शन में जारी की गई पहली टी-शर्ट, Stop Asian Hate Tee, हिंसा के शिकार हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि है।

4) ONE अमेरिका के कई बड़े शहरों में मार्शल आर्ट्स सेल्फ डिफेंस प्रोग्राम शुरु करेगा। इस बारे में अधिक जानकारी इस महीने के अंत तक जारी की जाएगी।

5) “Stop Asian Hate” मुहिम के लिए चाट्री अपनी तरफ से 100,000 अमेरिकी डॉलर्स का कैश डोनेशन देंगे।

और लोड करें

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.