प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने नई ग्लोबल ब्रैंड पार्टनरशिप्स की घोषणा की

8 मई 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE), ने Xiaomi, Intel, HP और Logitech के साथ रणनीतिक भागीदारी की घोषणा की है। ये पार्टनरशिप ONE के कंटेंट और प्लेटफार्म्स समेत ONE के मार्शल आर्ट्स, esports बिज़नेस और ONE Studios को भी फायदा पहुंचाएगी। साल 2020 में मार्शल आर्ट्स और esports प्लेटफार्म्स के अलावा इसमें The Apprentice: ONE Championship Edition भी सम्मिलित होगा।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “ये पार्टनरशिप्स हमारी टीम के अच्छे काम का ही फल है, साथ ही वो ग्लोबल ब्रैंड्स के साथ मार्केटिंग और बिज़नेस से जुड़ी हर जरूरत को पूरा करते हैं। हमें उम्मीद है कि हम दुनिया के लाखों-करोड़ों लोगों तक अपनी पहुँच को बढ़ाते हुए अपने कंटेंट और अन्य प्लेटफार्म और ब्रैंड्स को फायदा पहुँचा सकेंगे।”

Xiaomi के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष शोउ ज़ी चिउ ने कहा: “Xiaomi ग्लोबल मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत करने में सफल रही है और हम ONE Championship के साथ भागीदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जो एक विश्वस्तरीय खेल मीडिया कंपनी है। इस सराहनीय कदम से ONE और Mi के फैंस की संख्या में संभव ही बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। इसकी मदद से हम मिलकर Xiaomi के प्रोडक्ट और स्पोर्ट्स के प्रति पैशन को साझा कर पाएंगे, ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित कर पाएंगे और रियल-लाइफ सुपरहीरोज़ की मदद से दुनिया में बदलाव ला पाएंगे।”

ONE Championship से जुड़े अधिक अपडेट पाने के लिए https://www.onefc.com/in/about-us/ पर जाएं, हमारे पेज को फेसबुक पर लाइक करने के लिए https://www.facebook.com/onechampIN पर जाएं।