FanDuel TV ने ONE Championship के साथ किया करार, ONE 164 से हुई प्रसारण की शुरुआत

ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080

दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन ONE Championship (ONE) और नॉर्थ अमेरिका की प्रीमियर ऑनलाइन गेमिंग कंपनी FanDuel ने नए करार पर हस्ताक्षर किए हैं। इसके अंतर्गत नए लॉन्च किए गए FanDuel TV नेटवर्क पर ONE Championship के एक्शन से भरपूर मार्शल आर्ट्स के इवेंट्स प्रसारित किए जाएंगे।

पार्टनरशिप के तहत साप्ताहिक एशिया प्राइमटाइम इवेंट्स की शुरुआत 20 जनवरी से होने जा रही है। ऐसे में दर्शकों को पहले ही इससे मुखातिब करवाने के लिए शनिवार, 3 दिसंबर को FanDuel TV पर ONE 164: Pacio vs. Brooks का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

221203 ONE164 1800x1200px

ONE के साथ ये पार्टनरशिप पहली बार FanDuel TV पर मार्शल आर्ट्स के इवेंट्स को प्रसारित करेगी। ये फैंस और दर्शकों की व्यूअरशिप और एथलीट्स पर दांव लगाने के साथ इस स्पोर्ट से जुड़ने का एक सुनहरा मौका प्रदान करेगी।

इस बारे में FanDuel के चीफ कमर्शियल ऑफिसर माइक रैफेंसपर्गर ने कहा, “हम अपनी ऑडियंस को उभरते हुए स्पोर्ट्स से रूबरू करवाने और FanDuel TV पर तरह-तरह के कंटेंट का विस्तार जारी रखने के लिए उत्साहित हैं। हम ONE Championship की टीम द्वारा तैयार किए जा रहे कंटेंट का बहुत आदर करते हैं, जो वो लंबे समय से बना रहे हैं। हम FanDuel TV और FanDuel+ के माध्यम से अपनी ऑडियंस के सामने उनके द्वारा जोरदार एक्शन को लाने की उम्मीद करते हैं।”

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा, “हम FanDuel TV से जुड़कर रोमांचित महसूस कर रहे और अपने चहेते अमेरिकी दर्शकों को ONE Championship के साथ जुड़ने का एक और सुनहरा मौका दे रहे हैं। FanDuel के रूप में एक क्वालिटी पार्टनर होने के कारण इस क्षेत्र में हमारी कंपनी को भी आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। साथ ही वो भी अपने दर्शकों को एक्शन से भरपूर मार्शल आर्ट्स इवेंट्स दिखा पाएंगे, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा।”

ये नया कंटेंट पहले से आ रहे ओरिजिनल शोज के साथ लाइनअप में होगा। इसमें के एडम्स का मॉर्निंग शो अप ऐंड एडम्स, हाल ही में लॉन्च किया गया एनबीए आधारित शो रन इट बैक विद मिशेल बीडल, चैंडलर पार्सन्स और शम्स कैर्निया, मोर वेज़ टु विन विद लीज़ा केर्ने के साथ ही FanDuel के सबसे बेहतरीन हॉर्स रेसिंग कवरेज और पैट मैकेफी व द रिंगर के सिंडिकेट कंटेंट के साथ शामिल हो रहा है। अपने कंटेंट में विविधता लाने के उद्देश्य से 3,000 घंटे से अधिक समय का लाइव स्पोर्ट्स भी FanDuel TV और FanDuel+ पर प्रसारित किया जा रहा है। इसमें स्पोर्टरेडार के साथ एक लाइसेंसिंग समझौते के तहत नेशनल बास्केटबॉल लीग (एनबीएल), ऑस्ट्रेलिया की प्रोफेशनल लीग, चीनी बास्केटबॉल लीग के साथ ही फ्रेंच और जर्मन प्रो लीग भी शामिल हैं।

अग्रणी केबल और सैटेलाइट डिस्ट्रीब्यूटर्स के माध्यम से सीधे टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले शो को FanDuel TV बड़े स्तर पर प्रसारित करता है। इसमें Comcast Xfinity, Spectrum, Verizon FIOS, DirectTV, DISH, Cox Communications, YouTubeTV, और Hulu पर शामिल हैं।

FanDuel+ को Roku, Amazon Fire, Apple TV जैसी डिवाइसेज पर डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही FanDuel के अपने एकाउंट नंबर का उपयोग करके इसे फ्री में देखा जा सकता है।

Nielsen के अनुसार, ONE Championship डिजिटल व्यूअरशिप और एंगेजमेंट के मामले में दुनिया की टॉप-5 स्पोर्ट्स प्रोपर्टीज़ में से एक है। ONE के इवेंट्स में मार्शल आर्ट्स का हर रूप देखने को मिलता है। इससे दुनिया भर के 80 से ज्यादा देशों के बेहतरीन एथलीट्स जुड़े हैं, जो MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, सबमिशन ग्रैपलिंग सहित कई विधाओं में मुकाबला करते हैं।

FanDuel TV के साथ समझौते की बातचीत के लिए Talisman Agency ने ONE Championship का समर्थन किया था।

FanDuel TV & FanDuel+ के बारे में

केबल नेटवर्क और ओटीटी चैनल के बड़े प्रसारणकर्ता के रूप में FanDuel Group ने सितंबर 2022 में FanDuel TV और FanDuel+ ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था। FanDuel TV ने खुद को तेजी से लाइव स्पोर्ट्स और कॉम्प्लिमेंट्री स्पोर्ट्स प्रोग्रामिंग में एक बड़े मंच के रूप में स्थापित कर लिया। इसमें अवॉर्ड विनिंग हॉर्स रेसिंग कवरेज, प्रोफेशनल बास्केटबॉल और एक्सक्लूसिव शोज जैसे एडम्स की मेजबानी वाला “अप एंड एडम्स”, लीज़ा केर्ने का “मोर वेज़ टु विन”, मिशेल बीडल व चैंडलर पार्सन्स द्वारा को-होस्ट “रन इट बैक” और बिल सिमन्स के सिंडिकेट कंटेंट वाला द रिंगर नेटवर्क शामिल है। अमेरिका में किसी और नेटवर्क की अपेक्षा FanDuel TV और FanDuel+ ऐसा डिजिटल नेटवर्क है, जो दांव लगाने वाले स्पोर्ट्स के लिए समर्पित कंटेंट और ढेर सारे लाइव स्पोर्ट्स प्रसारित करने में सबसे आगे है। FanDuel इस्तेमाल करने वाले उपयोगकर्ता FanDuel+ को फ्री में डाउनलोड करके इसके स्पोर्ट्सबुक, कैसिनो, हॉर्स रेसिंग या डेली फैंटेसी मंचों को देख सकते हैं। 

FanDuel Group के बारे में

FanDuel Group एक इनोवेटिव स्पोर्ट्स-टेक इंटरटेनमेंट कंपनी है, जो अपने दर्शकों को उनके पसंदीदा स्पोर्ट्स, टीमों और लीग्स से जुड़ने का एक अलग मौका दे रही है। यूएस में प्रमुख गेमिंग डेस्टिनेशन के रूप में FanDuel Group गेमिंग, स्पोर्ट्स बैटिंग, डेली फैंटेसी स्पोर्ट्स, एडवांस-डिपॉसिट वाले दांव और टीवी/मीडिया में अग्रणी ब्रैंड्स का एक विस्तृत पोर्टफोलियो रखे हुए है। FanDuel Group ने लगभग 17 मिलियन ग्राहकों और लगभग 30 रिटेल लोकेशन्स के साथ सभी 50 देशों में अपनी मौजूदगी बना रखी है। ये कंपनी न्यूयॉर्क में स्थित है और इसका ऑफिस कैलिफोर्निया, न्यू जर्सी, फ्लोरिडा, ओरेगन, जॉर्जिया, पुर्तगाल, रोमानिया और स्कॉटलैंड में है। इसके नेटवर्क FanDuel TV और FanDuel+ को बड़े स्तर पर सीधे केबल टेलीविजन और प्रमुख ओटीटी मंच के माध्यम से प्रसारित किया जाता है। Flutter Entertainment plc की FanDuel Group एक सहायक कंपनी है। ये पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले ब्रैंड्स के पोर्टफोलियो के साथ दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स बैटिंग और गेमिंग ऑपरेटर कंपनी है। ये लंदन स्टॉक एक्सजेंच के एफटीएसई 100 इंडेक्स में भी लिस्टेड है।

ONE Championship™ के बारे में

ONE दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट्स संगठन है, जो व्यूअरशिप और एंगेजमेंट के मामले में दुनिया में चोटी की पांच खेल संपत्तियों में शामिल है और Nielsen के मुताबिक, इसकी कुल पहुंच 400 मिलियन फैंस तक है। ONE दुनियाभर के 150 से ज्यादा देशों में वर्ल्ड क्लास इवेंट्स को प्रसारित करता है, जिसमें 80 से ज्यादा देशों के मार्शल आर्टिस्ट्स और MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, बाजीलियन जिउ-जित्सु व अन्य तरह के मार्शल आर्ट्स स्टाइल शामिल हैं। ONE को दुनिया के सबसे बड़े फ्री टू एयर व डिजिटल ब्रॉडकास्टर्स पर देखा जा सकता है, जिसमें Amazon Prime Video Sports, Star Sports, Beijing TV, iQIYI, One Sports, Abema, IB, NET TV, Vidio, Startimes, Mediapro, Thairath TV, VieOn, Skynet, Mediacorp, Spark Sport, Match TV, Dubai Sports, RedeTV व अन्य शामिल हैं।

प्रेस रिलीज़ में और

ONExMonster
ONEFightNight10 OnSale DemetriousJohnsonAdrianoMoraes 1200X800 1
ONE Championship Logo 1200X800
Enkh Orgil Intro 1200X800
ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800
ONEChampionship StageFrontVIP 1200X800
ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080
ONE Championship Manila Partnerships
MicrosoftTeams image1
ONE Combate 1200X800
ONE beINSports 1200X800
ONExMediaCity articlehero