न्यूज़

ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स ब्रैकेट से पता चला

जुलाई 20, 2019

ऐतिहासिक ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स शुक्रवार, 25 जनवरी से शुरू होने के लिए तैयार है। 2019 की पहली तिमाही में होने वाले चार क्वार्टर-फ़ाइनल मैचों में हॉनरियो “द रॉक” बनाम बानारियो लोवेन टायनेन्स ONE: डॉन ऑफ हीरोज मनीला, फिलीपींस में इस मुकाबले के बाद, टूर्नामेंट ब्रैकेट का अनावरण किया गया है कि कौन विजेता इस वर्ष में सेमीफाइनल मुकाबले में सामना करेगा।

31 मार्च को टोकियो, जापान में ONE: एक नया युग के सेमीफाइनल में मॉल ऑफ एशिया एरिना में अपना हाथ उठाने वाले एडी के विजेता “अंडरग्राउंड किंग” अल्वारेज़ का सामना टिम्फो नेस्टुकिन से होगा।अन्य सेमीफाइनल का रंगमंच अगले महीने निर्धारित किया जाएगा।

22 फरवरी सिंगापुर में ONE: श्रेष्ठता का आह्वान पर इस मुकाबले से दो प्रतियोगिताओं के विजेताओं को जगह मिलेगी।सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में उस रात, आमिर खान और एरियल “टार्ज़न” सेक्सटन का आमना-सामना हुआ।

ईव “ईटी” टिंग, सईगिड “डागी” गुसेन अर्सलानलाइव पर ले जाएगा। आगामी महीनों में ग्रैंड प्रिक्स के अगले दौर और साथ ही फाइनल के बारे में घोषणा और जानकारी सामने आएगी। प्रतियोगिता की जानकारी के लिए onefc.com पर देखें।

मनीला | 25 जनवरी | शाम 7:00 बजे | एक सुपर ऐप पर लाइव और मुफ़्त: http://bit.ly/ONESuperApp | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneascent19