युकिनोरी
ओगसवारा

ऊंचाई
178 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
क्रोसपोइन्ट किचीजोजी
से
जापान
ऊंचाई
178 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
क्रोसपोइन्ट किचीजोजी
से
जापान

के बारे में

डब्ल्यूबीसी जापान सुपर बैंटमवेट मुवा थाई चैंपियन युकिनोरी ओगसवारा का जन्म और पालन-पोषण टोक्यो में हुआ था। अपने पिता के जनरल स्टोर के आसपास एक नियमित बचपन के बाद उन्होंने 15 साल की उम्र में आखिरकार अपने आप को पहचान लिया। उन्होंने अपने घर के पास क्रॉसपॉइंट किचिजोजी में रिंग में किकबॉक्सिंग करने के लिए साइन अप किया था और यह उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ।

ओगसवारा ने इसके बाद कनाडा के वैंकूवर में तीन साल तक विदेश में अध्ययन किया, लेकिन कभी भी प्रशिक्षण नहीं रोका। यहां तक ​​कि एक शौकिया किकबॉक्सिंग मैच में भी प्रतिस्पर्धा की। वह दुर्भाग्य से हार गए, लेकिन यह वास्तव में उन्हें एहसास हुआ कि मार्शल आर्ट उनके लिए कितना मायने रखता था, और उन्होंने इसके बारे में गंभीर होने का संकल्प लिया। उन्होंने जल्द ही अपने पेशेवर किकबॉक्सिंग की शुरुआत की, और तब से एक उत्कृष्ट विजेता रिकॉर्ड हासिल किया, जिस तरह से जापान में एक राष्ट्रीय खिताब का दावा किया।

आज तक, ओगसवारा क्रॉसपॉइंट किचिजोजी में अपने प्रशिक्षण को जारी रखे हुए हैं। साथ ही उसके भाई, ईसाकु, जो एक पेशेवर किकबॉक्सर भी है ने उनका पूरा सहयोग किया है। जापानी चैंपियन का कहना है कि ONE सुपर सीरीज़ में उनका सर्वश्रेष्ठ अभी तक आना बाकी है और अब विश्व खिताब जीतने पर उनकी नज़र है।