तुक्काताटोंग
पेटपायाथाई

ऊंचाई
175 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
इवॉल्व एम् एम् ए
देश
थाईलैंड
ऊंचाई
175 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
इवॉल्व एम् एम् ए
देश
थाईलैंड

About

दो बार के मुवा थाई विश्व चैंपियन तुक्काताटोंग पेटपायाथाई थाईलैंड के बुरिराम क्षेत्र के एक छोटे से ग्रामीण इलाके में सामान्य शुरुआत से आगे बढ़े हैं। उन्हें अपने पिता के साथ टेलीविजन पर फाइट को देखते हुए मुवा थाई की दुनिया में भेजा गया था और 10 साल की उम्र तक आते-अते वह फाइटों में हिस्सा लेने लग गए थे।

अपनी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए वह 14 साल की उम्र में प्रसिद्ध क्योटोपेट जिम में प्रशिक्षण लेने के लिए बैंकाक चले गए। यह एक ऐसा कदम था जिसने उन्हें तत्काल फल भी दे दिया। तुक्कताटोंग ने थाईलैंड के सबसे प्रसिद्ध स्टेडियमों में प्रतिस्पर्धा शुरू की। जिसमें उन्होंने लुम्पिने और राजदामर्न जैसे खेल में सबसे बड़े नामों का सामना किया। तब से उन्होंने अपने 20 साल के शानदार करियर में 270 से अधिक पेशेवर मुकाबलों में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध चैनल 7 स्टेडियम में दो विश्व खिताबों पर भी कब्जा जमाया।

तुक्काताटोंग अब सिंगापुर में प्रचलित एमएमए का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह वह अपने मुवा थाई साथी सागेटाडो पेटपेथाई, नोंग-ओ गेय्यांगदाओ और देजदाम्रोंग सोर विनेसैरिचोक के साथ प्रशिक्षण लेते हैं। वह अब ONE Championship में जितनी बार संभव हो सके उतनी बार प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद करते हैं और ONE सुपर सीरीज वर्ल्ड टाइटल के साथ अपनी पहले से प्रभावशाली विरासत को आगे बढ़ाना चाहते हैं।