अयीडेंग
जुमायी

"द कजाख ईगल"

ऊंचाई
173 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
27
टीम
संकिन इंटरनेशनल फाइट क्लब
से
चीन
ऊंचाई
173 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
27
टीम
संकिन इंटरनेशनल फाइट क्लब
से
चीन

के बारे में

रेबेल एफसी बैंटमवेट चैंपियन अयीडेंग जुमायी चीन की इली कजाख स्वायत्त प्रान्त के एक भाग यिनिंग में अत्यधिक गरीबी में पले-बढ़े। स्कूल और सड़कों पर कई बदलावों के बाद उन्होंने खुद को बेहतर तरीके से बचाने के लिए मुक्केबाजी शुरू की और इससे उनकी जान बच गई। अपने परिवार का समर्थन करने के लिए दबाव ने उन्हें एक अंजान रास्ते पर ले गया, लेकिन सौभाग्य से वह एक पेशेवर मार्शल कलाकार बनने में सक्षम थे।

वह आज “कज़ाख ईगल” के रूप में जाने जाते हैं। जमुयी ने अगस्त 2011 में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की और फिर एफसी में बैंटमवेट बेल्ट पर कब्जा करते हुए एक प्रभावशाली जीत रिकॉर्ड बनाया। इस दौरान उन्हें ONE Championship पर ध्यान आया, जहां उन्हें अब वैश्विक मंच पर अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिला।

जुमयी कठोर दिल वाला एक जिद्दी प्रतियोगी है जिसने अपने करियर में दबाव में रहते हुए कई जीत हासिल की है। वह अब राहत से लबरेज और खुश है, क्योंकि वह अब मार्शल आर्ट्स के माध्यम से अपने परिवार का समर्थन करने में सक्षम है, और वह उन्हें गर्व करने के अलावा और कुछ नहीं देना चाहते हैं। जमुयी का तात्कालिक लक्ष्य ONE Championship पर एक स्थायी छाप छोड़ना है और साबित करना है कि वह
मजबूत है। उन्होंने पहले से ही अपनी एक नजर ONE बैंटमवेट विश्व खिताब के लिए मिलने वाले पुरस्कार गढ़ा रखी है।