• एंडी
  • हाओसन

"पनिशर"

हाइट
168 CM
भार सीमा
56.7 KG
टीम
Bad Company Gym
देश
ब्रितन
हाइट
168 CM
भार सीमा
56.7 KG
टीम
Bad Company Gym
देश
ब्रितन

About

5 बार के मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन एंडी हाओसन ने 17 साल की उम्र में ट्रेनिंग शुरु की। दरअसल उनके एक दोस्त ने इंग्लैंड के लीड्स में Bad Company Gym के ट्रेनिंग सेशन को आकर देखने का न्यौता दिया था। उन्हें तुरंत इस खेल से गहरा लगाव हो गया और तब से वो रिंग में Bad Company जिम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

हाओसन ने अपने करीब दो दशक लंबे करियर के दौरान नीदरलैंड्स, थाईलैंड, यूनाइटेड स्टेट्स और यूनाइटेड किंगडम में मैचों में शिरकत की है। 100 से ज्यादा प्रोफेशनल बाउट्स का हिस्सा बनने के साथ-साथ उन्होंने ढेरों पुरस्कार भी जीते। इनमें इंग्लिश, ब्रिटिश, कॉमनवेल्थ, इंटरकॉन्टिनेंटल, यूरोपियन चैंपियनशिप्स, WBC और WMC मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल्स शामिल हैं।

वो अपने आक्रामक स्टाइल को जज्बे के लिए जाने जाते हैं। नॉकआउट की तलाश में वो विरोधी के सामने डटकर खड़े रहते हैं। उनके कज़िन और टीम के साथी लियाम हैरिसन भी ONE Championship में ग्लोबल स्टेज पर प्रदर्शन कर रहे हैं। हाओसन खुद को दुनिया के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर्स में शामिल करना चाहते हैं। रिंग में अपने अब तक की कामयाबी की वजह से वो यूनाइटेड किंगडम में एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। वो अपने खिताबों की लिस्ट में ONE Super Series वर्ल्ड टाइटल को शामिल करना चाहते हैं।