असरफुल
इस्लाम

"वारियर"

हाइट
168 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
वारियर्स अकादमी ऑफ़ एम् एम् ए
देश
बांग्लादेश
हाइट
168 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
वारियर्स अकादमी ऑफ़ एम् एम् ए
देश
बांग्लादेश

About

बांग्लादेशी नेशनल वुशू चैंपियन अशरफुल इस्लाम का जन्म और पालन-पोषण बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुआ था। बड़े होकर उन्होंने स्कूल में उतना अच्छा नहीं किया, जितना उन्हें होना चाहिए था। उनका मन हमेशा मार्शल आर्ट्स पर था। वह कभी-कभी स्कूल से भागकर या माता-पिता से झूठ बोलकर प्रशिक्षण लेने के लिए जाया करते थे।

ब्रूस ली को अपना जीवन समर्पित करने के बाद असरफुल ने वर्ष 2012 में ब्रूस ली की कला जीत कुन डो में प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया। हालांकि अपने कोच इशिताक अहमद से मिलने के बाद उन्होंने मार्शल आर्ट के विभिन्न शैलियों में भी प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया। इसके साथ उन्होंने सफलता हासिल करने के लिए रिंग में भी उतरना शुरू कर दिया। अब वह ONE Championship के लिए अपना आगे का रास्ता तैयार कर रहे हैं।

इस्लाम ने अपने करियर की शुरुआत में एक शानदार मुकाबला खेलने का रिकॉर्ड बनाया और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मार्शल कलाकारों के खिलाफ सफलता पाने के लिए अपने समग्र खेल पर कड़ी मेहनत जारी रखी। वह वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एकमात्र बांग्लादेशी मार्शल कलाकारों में से एक के रूप में अपने देश का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद करते हैं। हालांकि उनका परिवार मार्शल आर्ट को एक व्यवहार्य कैरियर विकल्प के रूप में नहीं देखता है। वह केवल यह मानते हैं कि यह खेल उन्हें अधिक सम्मान व बड़े पुरस्कार दिला सकता है।