THE APPRENTICE
ONE CHAMPIONSHIP EDITION

शो के बारे में

The Apprentice: ONE Championship Edition एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी और हिट रियलिटी कॉम्पिटिशन शो को साथ लेकर आ रहा है। इस शो की कमान आंत्रप्रोन्योर और बिजनेस दिग्गज चाट्री सिटयोटोंग के हाथों में होगी, जो कि ONE Championship के फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ हैं। दुनिया भर के प्रतियोगी ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग का शागिर्द बनकर US$250,000 का जॉब ऑफर हासिल करने के लिए ऐसे चैलेंज का हिस्सा बनेंगे, जहां उनकी काबिलियत को परखा जाएगा।


होस्ट के बारे में

चाट्री सिटयोटोंग ONE Championship के फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ हैं, जो एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी है। इसकी पहुंच दुनिया भर के 150 से ज्यादा देशों और करीब 2.7 अरब लोगों तक है। ONE Championship एशिया के सांस्कृतिक खजाने, मार्शल आर्ट्स और Esports का एक उत्सव है। मीडिया की ताकत और स्टोरीलाइन के जादू के जरिए, ONE Championship का मिशन असल जिंदगी के सुपरहीरोज़ को ढूंढना, मूल्यों का महत्त्व देना, सपनों को पंख लगाना, देशों को प्रेरित करना और दुनिया को बदलने का है।

सिटयोटोंग एक स्वनिर्मित उद्यमी और थाईलैंड के एक मार्शल आर्टिस्ट हैं। उनकी फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी ने BBC, CNN, Bloomberg TV, CNBC, और दुनिया के बड़े मीडिया माध्यमों के जरिए लाखों लोगों को प्रेरित किया है। हाल ही में, Forbes ने सिटयोटोंग को एशिया की अगली पीढ़ी के टायकूनों में से एक चुना है। Financial Times ने सिटयोटोंग को “एशिया के मार्शल आर्ट्स किंग” का तमगा दिया और FOX Sports ने उन्हें खेलों में एशिया का दूसरा सबसे शक्तिशाली व्यक्ति घोषित किया। वो दुनिया के टॉप बिजनेस कॉन्फ्रेंस जैसे Forbes ग्लोबल सीईओ कॉन्फ्रेंस, मिल्केन इंस्टीट्यूट, CNBC एशिया बिज़नेस लीडर्स अवॉर्ड, YPO ऐज, ग्लोबल आंत्रप्रोन्योरशिप समिट, कान लॉयंस, एशियन लीडरशिप कॉन्फ्रेंस आदि के मुख्य स्पीकर हैं। सिटयोटोंग को Inc, Esquire, Playboy, CEO, Wealth, Tatler, The Peak, MillionaireAsia, Black Belt जैसी कई सारी मैगजीनों में कवर स्टोरी के रूप में शामिल किया गया है। सिटयोटोंग दुनिया के टॉप बिजनेस स्कूलों में से एक INSEAD में आंत्रप्रोन्योर-इन-रेसिडेंस हैं।

साल 2019 में Black Belt मैगजीन हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले सिटयोटोंग को एक स्टूटेंड, फाइटर, टीचर और कोच के रूप में मार्शल आर्ट्स का 35 साल से ज्यादा का अनुभव है। सिटयोटोंग थाईलैंड के वर्ल्ड फेमस सिटयोटोंग जिम के दिग्गज क्रू योटोंग सेनान के अंडर एक सर्टिफाइड वरिष्ठ मॉय थाई इंस्ट्रक्टर हैं। उनके पास मास्टर रेंज़ो ग्रेसी के अंडर ब्राजीलियन जिउ-जित्सु में पर्पल बेल्ट भी है।

चाट्री सिटयोटोंग के पास हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से MBA और टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से BA की डिग्री है।


शो की कास्टिंग

ये एक बिजनेस रियलिटी शो है, जिसमें विजेता को चाट्री सिटयोटोंग का शागिर्द बनकर ONE Championship के साथ एक साल की जॉब के अलावा US$250,000 भी मिलेंगे।

दुनिया की सबसे अच्छी जॉब के लिए ये दिमाग, शरीर और मन से जुड़ा गेम है, जिसमें दांव पर काफी कुछ लगा होगा।

प्रतियोगी की IQ, EQ, समझ, रणनीतिक सोच, समस्या हल करने की काबिलियत, टीमवर्क, कैरेक्टर समेत कई चीज़ों को परखने के लिए असल दुनिया से जुड़ी समस्याओं, बिजनेस मॉडल और इंडस्ट्री से जुड़ा बिजनेस कॉम्पिटिशन। इसके अलावा, ONE Championship खेलों से काफी जु़ड़ी रहती है, हम ऐसे लोगों की तलाश में हैं, जो हेल्थ और फिटनेस को अपनी दिनचर्या में शामिल रखते हैं और उनके लिए ये चीज़ें जरूरी हैं:

  • उम्र सीमा 25 से लेकर 40 साल तक
  • अंग्रेजी बोलने में निपुण
  • खुद का बिजनेस या फिर एक तेज-गति वाले वातावरण में काम करने का अनुभव
  • मेहनती, प्रतिस्पर्धी, साहसी और महत्त्वाकांक्षी
  • सितंबर और नवंबर 2020 के बीच 7 हफ्तों तक शूटिंग के लिए समय निकल पाए

ध्यान दें कि मार्शल आर्ट्स के अनुभव की आवश्यकता या अपेक्षा नहीं है।


सीज़न फॉर्मेट

  • होस्ट के रूप में एक जाने-माने सीईओ
  • बेहतरीन टीवी रियलिटी शो के 13 एपिसोड
  • गेस्ट जजों के रूप में एशिया के टॉप 12 सीईओ
  • 12 वर्ल्ड चैंपियंस और सेलेब्रिटीज़
  • दुनिया भर के 16 प्रतियोगी
  • एशिया के 50 देशों में प्रसारण
  • प्रसारण के जरिए 4 अरब संभावित दर्शकों तक पहुंच
  • 1 विजेता

अप्लाई करने के तरीके

1) Instagram के जरिए अप्लाई करें
चाट्री सिटयोटोंग (@yodchatri) को Instagram पर फॉलो करें और 1-मिनट की वीडियो अप्लोड करें, जिसमें आप ये बता रहे हों कि आपको क्यों 16 प्रतियोगियों में जगह मिलनी चाहिए। आप चाट्री (@yodchatri) को जरूर टैग करें और पोस्ट में #ApprenticeONE हैशटैग जरूर डालें। इस बात का खास ध्यान रखें कि आपकी प्रोफाइल पब्लिक हो।

2) Facebook के जरिए अप्लाई करें
चाट्री सिटयोटोंग को Facebook पर फॉलो करें और 1-मिनट की वीडियो अप्लोड करें, जिसमें आप ये बता रहे हों कि आपको क्यों 16 प्रतियोगियों में जगह मिलनी चाहिए। पोस्ट में #ApprenticeONE हैशटैग जरूर डालें। इस बात का खास ध्यान रखें कि आपकी प्रोफाइल पब्लिक हो।

अपने सेलेक्ट होने की संभावना को बढ़ाएं
शो में खुद को चुने जाने के चांस को बढ़ाने के लिए अपने दोस्तों और परिवारवालों से चाट्री के The Apprentice वाले पोस्ट पर कमेंट कर जरूर बताएं कि आपको क्यों सेलेक्ट किया जाना चाहिए। सबसे लोकप्रिय एप्लीकेशन की 16 में से 1 जगह पक्की होगी।

Facebook और Instagram के जरिए वीडियो सबमिट करने पर, आप हमारी सभी नियम और शर्तें मान रहे हैं।

3) Online Submission



पार्टनरशिप के मौके

एशिया की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी की पहुँच का लाभ उठाएं ताकि विश्वसनीय ब्रांड इंटिग्रेशन और कहानी बताने की पावर के जरिए आप अपने दर्शकों तक पहुंच पाएं।

अधिक जानकारी के लिए partnerships@onefc.com पर ईमेल करें और हमारी टीम से बात करें।