वरिष्ठ नेतृत्व

"एशिया के इतिहास में खेल मीडिया की सबसे बड़ी कंपनी"
"एशिया की सबसे बड़ी वैश्विक खेल कंपनी"
"एशिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन"
"एशिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी"
"एशिया में प्रीमियर मार्शल आर्ट संगठन"
चेत्री सिटोडॉन्ग
अध्यक्ष और सीईओ

चेत्री सिटोडॉन्ग ONE Championship के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ हैं। जो एशिया की सबसे बड़े वैश्विक खेल मीडिया के रूप में दुनिया के 140 से अधिक देशों में करीब 2.6 बिलियन से अधिक दर्शकों के लिए प्रसारण पहुंचाता । ONE Championship एशिया के सबसे बड़े सांस्कृतिक विरासत को, इसकी अखंडता, विनम्रता, सम्मान, साहस, अनुशासन और करुणा के गहरे निहित मूल्य को संवारने का एक उत्सव । ONE Championship मीडिया की ताकत और कहानी कहने के जादू के माध्यम से, वास्तविक जीवन के सुपरहीरो को पहचान दिलाने, मूल्यों का जश्न मनाने, सपनों को पूरा करने, राष्ट्रों को प्रेरित करने और दुनिया को बदलने के लिए एक मिशन पर है।

सिटोडॉन्ग थाईलैंड के एक स्व-निर्मित उद्यमी और मार्शल कलाकार हैं। उनके समृद्ध जीवन की कहानी ने बीबीसी, सीएनएन, ब्लूमबर्ग, सीएनबीसी और अन्य प्रमुख मीडिया पर दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया है। हाल ही में फोर्ब्स ने एशिया की अगली पीढ़ी के टायकून की सूची में सिटोडॉन्ग का चयन किया। वित्तीय टाइम्स द्वारा सिटोडॉन्ग को “एशिया के मार्शल आर्ट्स का राजा” और फॉक्स स्पोर्ट्स द्वारा “एशिया में तीसरा सबसे शक्तिशाली व्यक्ति” के खिताब दिया था।

वह फोर्ब्स ग्लोबल के सीईओ सम्मेलन, मिलकेन इंस्टीट्यूट, सीएनबीसी एशिया बिजनेस लीडर्स अवार्ड्स, वाईपीओ एज, ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस), कान लायंस, एशियन लीडरशिप कॉन्फ्रेंस जैसे कई विश्व के शीर्ष व्यापार सम्मेलनों में पूरे साल मुख्य वक्ता हैं। सिटोडॉन्ग को आईएनसी, एस्क्वायर, प्लेबॉय, सीईओ, वेल्थ, टैटलर, द पीक, मिलेनियर एशिया, ब्लैक बेल्ट जैसी पत्रिकाओं की कवर स्टोरी में प्रकाशित किया गया। वह इनसीड में एक एंटरप्रेन्योर-इन-रेजिडेंस , जो दुनिया के शीर्ष बिजनेस स्कूलों में से एक है।

30 से अधिक वर्षों के मार्शल आर्ट के अनुभव के साथ एक छात्र, एक फाइटर, एक शिक्षक और एक प्रशिक्षक के रूप में थाईलैंड के विश्व प्रसिद्ध सेरोडॉन्ग जिम के महान क्रु योडांग सेनन में एक वरिष्ठ सीनियर थाई प्रशिक्षक है। उन्होंने मास्टर रेन्ज़ो ग्रेसी के तहत ब्राज़ीलियाई जिउ-जित्सू में एक ब्लू बेल्ट भी रखा है। सीक्रीडोंग ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए और टफ्ट्स विश्वविद्यालय से बीए किया है।


सौरभ मित्तल
उपाध्यक्ष

सौरभ मित्तल एक अरबपति उद्यमी और निवेशक हैं, जिनके पास रणनीतिक मूल्य-वर्धक दृष्टिकोण है। सौरभ मित्तल ONE Championship में सबसे महत्वपूर्ण रणनीतिक पहल के लिए जिम्मेदार हैं। इसके अतिरिक्त वो कंपनी के लिए समग्र कॉर्पोरेट रणनीति और निष्पादन योजना को चलाने में मदद करते । सौरभ ONE Championship के सबसे बड़े कॉरपोरेट सौदों का भी नेतृत्व करते हैं। वह मिशन होल्डिंग्स के संस्थापक और अध्यक्ष हैं, जो उनकी निजी वैश्विक निवेश कंपनी है।

श्री मित्तल विश्व स्तरीय उद्यमियों के साथ मल्टीबिलियन-डॉलर के अवसरों पर जाने और उन्हें बड़े पैमाने पर पूंजी और रणनीतिक मूल्य जोड़ने में मदद करते हैं। मिशन होल्डिंग्स आम तौर पर अपने मुख्य पोर्टफोलियो का सबसे बड़ा शेयरधारक है, जो एक व्यवसाय के स्केलिंग और संचालन के सभी मुद्दों पर एक सच्ची साझेदारी के रूप में कार्य करता है। उनके कुछ पोर्टफोलियो होल्डिंग्स में ONE Championship (एशिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स मीडिया प्रॉपर्टी के साथ वैश्विक प्रसारण के साथ 2.6 बिलियन संभावित दर्शकों की संख्या 140+ देशों में), इन्सेडो (2,000 कर्मचारियों के साथ यूएस $ 100m डेटा और एनालिटिक्स कंपनी), बीएसआई फाइनेंशियल (मल्टी ट्रिलियन डॉलर गिरबी उद्योग में एक ठोस फिन-टेक खिलाड़ी है), सेल्फस्कोर (एक सिलिकॉन वैली आधारित फिन-टेक कंपनी एक्सेल और अन्य द्वारा समर्थित है) और कई अन्य कंपनियों के उद्योगों और भौगोलिक क्षेत्रों में व्यापक रूप से है।

मिशन होल्डिंग्स के लिए नोलांडे के एक वरिष्ठ भागीदार, फरलोन कैपिटल मैनेजमेंट के एक सहयोगी, दुनिया के सबसे बड़े हेज फंडों में से एक, जहां वे वित्तीय सेवाओं और प्रौद्योगिकी, मीडिया और टेलीकॉम (टीएमटी) के क्षेत्रों में बड़े सार्वजनिक और निजी निवेश के लिए जिम्मेदार थे। श्री मित्तल इंडियाबुल्स, भारत की प्रमुख वित्तीय सेवाओं और रियल एस्टेट समूह के सह-संस्थापक भी थे। फरलोन के साथ साझेदारी के माध्यम से, व्यापार को बड़े पैमाने पर और सफलता हासिल करने में मदद मिली।

मित्तल ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए किया, जहां उन्होंने बेकर स्कॉलर के रूप में स्नातक किया। उन्होंने दिल्ली में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीएस किया। जहां वो सर्वश्रेष्ठ स्नातक छात्र रहे। वह हार्वर्ड बिज़नेस स्कूल एलुमनी बोर्ड और परिवार सहित कई बोर्डों के सदस्य हैं, जो निराश्रित बच्चों के लिए भारत का सबसे बड़ा आवासीय स्कूल चलाने वाला एक अग्रणी धर्मार्थ संगठन है।


हुआ फंग तेह
समूह के अध्यक्ष

हुआ फंग तेह ONE Championship के समूह अध्यक्ष हैं और कंपनी में दूसरे इन-कमांड कार्यकारी हैं। वे पहले ग्रेटर चाइना कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी और अध्यक्ष थे। वह वित्त, मानव संसाधन, कॉर्पोरेट विकास, मीडिया अधिकार और डिजिटल भागीदारी सहित कंपनी के संचालन के विभिन्न पहलुओं के लिए जिम्मेदार हैं ।

उन्होंने विश्व स्तर पर प्रमुख रणनीतिक परियोजनाओं का नेतृत्व किया और कंपनी के ग्रेटर चाइना बिजनेस के लिए काम किया। तेह वैश्विक निजी इक्विटी फर्म टीपीजी कैपिटल (टीपीजी) में प्रिंसिपल थे, जहां वह दक्षिण पूर्व एशिया निवेश टीम के एक वरिष्ठ सदस्य थे। उन्होंने टीपीजी की चीन और अमेरिकी टीमों में भी सेवा दी। टीपीजी से पहले तेह रिपब्लिक सिंगापुर वायु सेना (आरएसएएफ) के साथ एक एविएटर थे। वे आरएसएएफ और सिंगापुर के व्यापार और उद्योग मंत्रालय दोनों में नेतृत्व की स्थिति रखते थे।

वह फॉर्मूला ग्रैंड प्रिक्स लाने वाली टीम का एक प्रमुख सदस्य थे। 2008 में सिंगापुर के इतिहास में पहली रात को फॉर्मूला वन रेस हुई । उसके पास हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीए और मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमआईटी) से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में एमईएनजी और बीएस हैं, जहां वह मैैन्स वर्सिटी बॉस्केटबॉल टीम का सदस्य था।

वह एक ताइक्वांडो ब्लैक-बेल्ट धारक होने के साथ मिल्कन इंस्टीट्यूट यंग लीडर्स सर्कल की ग्लोबल स्टीयरिंग कमेटी में भी शामिल है और वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में द फोरम ऑफ़ यंग ग्लोबल लीडर्स का सदस्य है।