सिएना

हाइट
165 CM
देश
दक्षिण कोरिया

About

दक्षिण कोरिया की सबसे प्रसिद्घ मॉडलों में से एक और आज की प्रसिद्ध रेस क्वीन सिएना एक चर्चित प्रशंसक-पसंदीदा है। उन्होंने एशिया भर में अनगिनत प्रमुख पत्रिकाओं, त्योहारों और मोटरस्पोर्ट्स आयोजनों में काम किया है। इसके अलावा वह अब तक की वन चैम्पियनशिप के सबसे लंबे समय तक सेवारत रिंग गर्ल्स में से एक है, जो 2012 में अपने तीसरे शो के बाद से वन की ब्लॉकबस्टर मिक्स मार्शल आर्ट प्रतियोगिताओं में नियमित नजर आने वालों में से एक है।

Siena ONE Championship

जब भी वह अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है तब वह दर्शकों की वाहवाही लूटती है। सिएना एक इंस्टाग्राम सोशल मीडिया सुपरस्टार भी है, जिसके इंस्टाग्राम पर 155,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनके हर एक पोस्ट पर लाखों लाइक मिलते हैं। यह आश्चर्यजनक व्यक्तित्व, तेजस्वी लगता है। उनकी अविश्वसनीय शारीरिक बनावट पर लोगों के मरने तक को तैयार रहने पर उन्हें हत्यारा का संज्ञा दी गई है।

Ring Girl Siena

कोरिया के हैनयांग महिला विश्वविद्यालय से व्यवसाय प्रशासन की डिग्री के साथ स्नातक करने के बाद सिएना उपहार में मिली कई तरह की प्रतिभाओं के दम पर अपने करियर में और भी बहुत कुछ कर सकती थी। वह हमेशा यात्रा करना चाहती थी। यही वजह रही कि उन्होंने मॉडलिंग में जाने का विकल्प चुना। यह एक जीवन बदलने वाला निर्णय साबित हुआ। वह अब अपने सपनों को जीती है और अपने कई मॉडलिंग अनुबंधों पर दुनिया की यात्रा कर रही है।

ONE Championship Ring Girl Siena

हालाँकि, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने अपनी शिक्षा का अच्छा उपयोग नहीं किया। वह लगातार अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए विश्वविद्यालय में जो सीखा है उसे लागू कर रही हैं। यही कारण है कि वह अब कोरिया से परे अपने क्षितिज का विस्तार कर रही है। अब उसके पास चीन के दर्शनीय स्थल हैं और वर्तमान में वह अपने चीनी इंटरनेट शो की योजना के तहत चीनी सीख रही है।

Siena

वह स्वयं द्वारा बनाए खाने की शौकीन है और आए दिन नए रेस्तरां में कुछ नया खाने की कोशिश में रहती है। सियोल निवासी सिएना को डांस करना पसंद है। वह शरीर के प्रति भी सजग रहती है। यह कारण है कि जब भी उन्हें समय मिलता है वह जिम में पसीना बहाती है। इसके चलते ही उन्होंने अपनी काया को अविश्वसनीय बना रखा है।

ONE Ring Girl Siena