नम
यूं जू

हाइट
170 CM
देश
दक्षिणी कोरिया

About

नम यूं जू कोरिया की शीर्ष मॉडलों में से एक है, जो देश भर में दर्जनों ट्रेड कार्यक्रम, मोटर शो और रेस समारोहों में लोगों की वाहवाही लूटती दिखाई देती है। यह लोकप्रियता तब पूरे एशिया में बढ़ गई जब उन्होंने एशिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी वन चैम्पियनशिप के लिए एक शानदार वीडियो ऑडिशन दिया। जिसके परिणामस्वरूप वह आधिकारिक वन चैम्पियनशिप रिंग गर्ल बन गई और आज खेल में सबसे अधिक पहचानी जाने वाली हैं।

अब उनकी छवि को वन ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट प्रसारण में 118 देशों में 1 बिलियन लोगों के लिए प्रसारित किया जाता है, लेकिन अपने शानदार करियर के बावजूद यूं जू दिल से एक आम लड़की बनी हुई है। वह स्वीकार करती है कि वह अभी भी जीवन में सरल सुखों का आनंद लेती है, जैसे कि अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमना और फिल्में देखना व दुनिया भर में उनके हजारों प्रशंसकों द्वारा उनका समर्थन करना।

उसकी परवरिश को देखते हुए, यह कहना मुश्किल नहीं है कि कोरियाई सनसनी इतनी ज़मीनी कैसे रह गई। मूल रूप से दक्षिण कोरिया के खूबसूरत शहर बुसान में यूं जू ने साइकिलिंग और इनलाइन स्केटिंग के अपने प्यार के साथ अपने समय को याद करते हुए जीवन को आगे बढ़ाया। जब वह स्कूल में थीं, तब उन्होंने औद्योगिक डिजाइन में भी महारत हासिल की और आगे साबित किया कि वह सिर्फ एक सुंदर चेहरे की तुलना में और भी बहुत अधिक हैं।

एक दृढ़ विश्वास है कि परिवार, खुशी और सकारात्मकता जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं। यूं जू कहती हैं कि “आप केवल एक बार रहते हैं” का प्रतीक हैं और बिना किसी पछतावे के साथ जीवन जीने के लिए दृढ़ हैं। यद्यपि वह मूल रूप से मिक्स मार्शल आर्ट को थोड़ा डरावना मानती थी, लेकिन वह अब इस खेल की सबसे बड़ी प्रशंसकों में से एक है और प्यार करती है कि वह कैसे वन चैंपियनशिप के साथ दुनिया भर के लोगों से यात्रा करने और मिलने में सक्षम है।