किम
जीना

हाइट
168 CM
देश
दक्षिणी कोरिया

About

दक्षिण कोरिया के किजोन की किम जीना अपने बचपन में एक जिज्ञासु और अतृप्त आत्मा वाली थी। उन्होंने छोटी उम्र में फैसला कर लिया था कि वह उबाऊ और सामान्य जीवन नहीं जीएगी। उन्होंने एक स्टार बनने का फैसला कर लिया। इसके बाद उन्होंने हाई स्कूल और यूनिवर्सिटी के साथ एक एक्टिंग क्लासेज में भी दाखिला ले लिया।

अपना रास्ता खुद चुनने, कार्य के प्रति समर्पण भाव और हर पल खुद में सुधार लाने के उनके प्रयास को सलाम है। अपनी आकर्षक उपस्थिति और आकृति के साथ मिलकर जीना ने अपने सपनों को जीवंत किया। वह पत्रिका के कवर पेज, कैलेंडर साथ ही प्रमुख मोटरस्पोर्ट और व्यापार कार्यक्रमों में अनगिनत शो के साथ प्रतिस्पर्धी मॉडलिंग उद्योग में शीर्ष मॉडल में से एक बनने में सफल रही।

इस दौरान उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों, ड्रामा सीरीज़ और शीर्ष बैंडों के लिए संगीत वीडियो के माध्यम से कोरिया के प्रतिष्ठित शो बिजनेस उद्योग में सेंध लगाने में भी कामयाबी हासिल की।

इससे उन्हें वन चैम्पियनशिप में रिंग लड़कियों के रोस्टर में एक प्रतिष्ठित स्थान प्राप्त करने में मदद मिली। इसी के कारण उन्हें एशियाई एमएमए में सबसे बड़े वैश्विक मंच के माध्यम से घरेलू से लेकर क्षेत्रीय स्टारडम तक पहुंचने में मदद मिली।