यूं
जी ये

ऊंचाई
167 सेमी
से
दक्षिणी कोरिया

के बारे में

कोरिया की यूं जी ये के लिए जिंदगी बहुत कुछ अलग हो सकती थी। सोल निवासी ने एयरलाइन परिचारिका बनने के लिए मूल रूप से उड़ान संचालन का अध्ययन किया था, लेकिन उसकी बहन, जो खुद एक मॉडल थी ने उन्हें मॉडलिंग करने के लिए प्रेरित किया और एक शॉट दिलाया। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह एक ऐसा फैसला साबित होगा जो उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल देगा और उन्हें वन चैम्पियनशिप रिंग गर्ल बनने की राह पर ले जाएगा।

जल्द ही उन्हें कोरिया की शीर्ष एजेंसियों में से एक द्वारा अनुबंधित कर लिया गया और उसके बलबूते पर उन्होंने अपने व्यक्तित्व और काम में आश्चर्यजनक रूप से बदलाव किया। इसके बाद उन्होंने देश भर के लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली।

उन्होंने मोटरस्पोर्ट्स और कार से संबंधित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ-साथ प्रसिद्ध फ़ोटोग्राफ़रों के लिए शूटिंग भी की। इसके बाद जी ये विश्व के प्रमुख ब्रांड सैमसंग, एलजी और लोटे के प्रमुख व्यापार शो का मुख्य चेहरा बन गई।

वह अब एशिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया प्रॉपर्टी के साथ एक ग्लोब-ट्रॉटिंग रिंग गर्ल है। जी यू को दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करते हुए भोजन और यात्रा के लिए अपने प्यार को भुनाने का पूरा मौका मिलता है।