चोन
सेरा

ऊंचाई
171 सेमी
से
दक्षिणी कोरिया

के बारे में

चोन सेरा अगले चरण पर बहुत अच्छी लड़की हो सकती है। पूर्व लड़की अपनी भूरे रंग की स्काउट वर्दी में एक बटन के रूप में बहुत क्यूट लग रही थी, जो एशिया भर में वन चैंपियनशिप रिंग गर्ल के रूप में टीवी स्क्रीन को सीज करती है। उनकी अविश्वसनीय काम, सुंदर काया, और चमकदार मीठी मुस्कान के लिए धन्यवाद।

मिक्स मार्शल आर्ट की बड़ी प्रशंसक- एक बार जब सेरा को पता चला कि वन चैम्पियनशिप रिंग गर्ल्स ले रही है तो उन्होंने तुरंत आवेदन कर दिया और अपनी तारकीय साख के साथ इसे आसानी से पा भी लिया।

वन चैंपियनशिप के वैश्विक प्रसारण पर 118 देशों के 1 अरब लोगों द्वारा देखे जाने का जश्न मनाने से पहले सेरा ने एक डांसर और प्रशंसक-पसंदीदा रेस क्वीन के रूप में नाम कमाया था, जो जहां भी गई वहां नाम कमा लिया। वह कोरियाई और हांगकांग के संगीत वीडियो, सोप ओपेरा और फिल्मों में भी कई बार दिखाई दे चुकी है। जिससे उनमें निहित स्टार शक्ति प्रदर्शित होती है।

सेरा ने ब्यूटी में डिग्री के साथ कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। इससे वह अपने बाल, मेकअप और ड्रेस को तैयार करने में सक्षम हो गई। वह अपने खाली समय में बुनाई और ड्राइंग का लुत्फ उठाती है और वह हॉरर फिल्मों की फैन है।