प्रेस रिलीज़

ONE Championship टोक्यो में आयोजित किया ONE: सेंचुरी 世紀 मीडिया दिवस

सितम्बर 20, 2019

18 सितंबर 2019 – टोक्यो, जापान: एशियाई इतिहास में सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE) 17 सितंबर, मंगलवार को शिंजुकू के पार्क हयात में आधिकारिक तौर पर ONE: CENTURY 世紀 मीडिया दिवस आयोजित किया।

इस दौरान ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चैत्री सीटोडॉन्गONE एस्पोर्ट्स के सीईओ कार्लोस अलिमुरुंग और ONE चैंपियनशिप के अध्यक्ष एंडी हाटा भी मौजूद रहे।

इसके अलावा एथलीटों में पूर्व ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन शिन्या “टोबिकन जुडन” आओकी, जापानी दिग्गज यूसिन “थंडर” ओकामी, पूर्व ONE विश्व टाइटल चैलेंजर मेई “वीवी” यामागुची, और ONE फ्लाइवेट मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग “द आयरन मैन” जीतमुंआंगनोन आदि शामिल रहे। इसी प्रकार विशेष अतिथि के रूप में ख्यातनाम जरीना मत्सुई दांते और जुको यागिनुमा शामिल हुए।

ONE चैम्पियनशिप के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चैत्री सीटोडॉन्ग ने कहा कि ONE Championship का उद्देश्य मार्शल आर्ट की भावना को हमारे ऐतिहासिक 100 वें लाइव इवेंट के साथ जापान में वापस लाना है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ जापानी एथलीटों और जापानी लोगों का समर्थन मिलने के लिए बेहद आभारी हूं। अब से पाँच साल बाद, उन्हें उम्मीद है कि जापान के सभी लोग हमारे एथलीटों, मूल्यों और हमारी कहानियों के माध्यम से दुनिया को प्रेरणा देने के लिए हमारे मिशन में शामिल होंगे। एक कंपनी के रूप में समाज पर हमारा प्रभाव बहुत अधिक है। हम इस जिम्मेदारी को बहुत गंभीरता से लेते हैं। उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज मानवता का सबसे अच्छा प्रदर्शन है। ONE Championship दुनिया के लोगों को अपने सपनों का पीछा करने और उन्हें पूरा करने करने तथा उससे भी कहीं अधिक करने के लिए प्रेरित करता है।

ONE एस्पोर्ट्स के सीईओ कार्लोस अलिमुरंग ने कहा कि ONE एस्पोर्ट्स उद्योग में वैश्विक नेतृत्व करने के लिए है। जापान एक ऐसा देश है जहां कई अद्भुत कहानियां हैं। ONE Championship ठीक वैसी ही है, जैसी इंडस्ट्री की जरूरत है। एस्पोर्ट्स एथलीटों की अद्भुत कहानियों को बताने के लिए इसे एक वाहक की आवश्यकता है। उन्हें लगता है कि हमारे पास इन कहानियों को दुनिया के साथ साझा करने का अवसर और जिम्मेदारी है। युवा जापानी लड़के और लड़कियां जो एथलीट बनना चाहते हैं, उनके लिए संदेश है कि यह बहुत मेहनत का काम है। इसमें बहुत अनुशासन और परिश्रम की जरूरत होती है। आपको खेल के प्रति समर्पित होना होगा। चाहे आप एक अविश्वसनीय बास्केटबॉल खिलाड़ी, या टेनिस खिलाड़ी बनना चाहते हों, या एथलीट को एस्कॉर्ट करना चाहते हों, आपको काम को पूरा करना होगा। यही आपको सबसे ऊपर पहुंचा सकता है।

ONE Championship जापान के अध्यक्ष एंडी हाटा ने कहा कि ONE Championship का मिशन बेहद महत्वपूर्ण है और यह कंपनी के कई साल पहले शुरू होने के बाद से नहीं बदला है। हमारा लक्ष्य हमेशा दुनिया को आशा, शक्ति, सपने और प्रेरणा से प्रज्वलित करने का रहा है। बेशक, जापान ने मार्शल आर्ट के इतिहास और संस्कृति में एक बड़ी भूमिका निभाई है। अब हमें मार्शल आर्ट और हमारे ONE Championship नायकों के माध्यम से रोजमर्रा की जिंदगी में सकारात्मकता फैलाने का अवसर मिला है। ONE Championship जापान को वापस देने जापानी मार्शल आर्ट समुदाय को मजबूत करने और उद्योग में एक नए युग को आगे लाने के लिए यहां आया है।