प्रेस रिलीज़

ONE: CENTURY को दुनिया भर में रिकॉर्डतोड़ 85 मिलियन व्यूवर्स ने देखा

नवम्बर 5, 2019

4 नवंबर 2019- सिंगापुर: एशिया की सबसे बड़ी ग्लोबल स्पोर्ट्स मीडिया प्रोपर्टी ONE Championship™ (ONE) ने घोषणा कि है कि उनके ऐतिहासिक 100वें लाइव इवेंट ONE: CENTURY को दुनिया भर में सभी प्लेफॉर्म्स यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर पर रिकॉर्ड़तोड़ 85 मिलियन व्यूवर्स ने देखा। इस ऐतिहासकि इवेंट का आयोजन टोक्यो के रयगोकु कोकुगिकन में हुआ, व्यूवरशिप के आंकड़े नील्सन द्वारा मुहैया करवाए गए।

ONE चैंपियनशिप के चेयरमैन और सीईओ चेत्री सिटोडॉन्ग ने कहा, “मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ONE: CENTURY ने व्यूवरशिप के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ये इतिहास का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मार्शल आर्ट्स इवेंट बन गया, जिसकी दुनिया भर में व्यूवरशिप 85 मिलियन से ज्यादा रही। अकेले चीन में ही इस इवेंट को लाइव टीवी और डिजिलट प्लेटफॉर्म्स पर 10 मिलयिन व्यूवर्स ने देखा। एशिया दुनिया की सबसे बड़ी मीडिया मार्केट है, क्योंकि 3 घंटे के टाइम ज़ोन के भीतर ही 3 अरब से ज्यादा की जनसंख्या है। ONE चैंपियनशिप को हर हफ्ते एशिया के लगभग सभी देशों में फ्री-टू-एयर टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर ब्रॉडकास्ट किया जाता है। 85 मिलियन व्यूवरशिप नंबर के बावजूद एशिया में इससे कहीं ज्यादा संभावित व्यूवरशिप का माद्दा है। जब हमने इस मेगा इवेंट को पेश किया, तो हमारी टीम को पता था कि ये इवेंट एशिया में जबरदस्त व्यूवरशिप ला सकता है। मैं इस प्यार और सपोर्ट के लिए दुनिया के सबसे अच्छे फैंस का आभारी हूं। मैं ONE चैंपियनशिप के एथलीट्स को जबरदस्त परफॉर्मेंस करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। वो एक तगड़े एक्शन और वर्ल्ड में टॉप लेवल पर बेहतरीन वर्ल्ड चैंपियनशिप मार्शल आर्ट्स के प्रदर्शन की रात थी।“

ONE: CENTURY को दुनिया के 145 देशों में लाइव ब्रॉडकास्ट किया गया था। ये इवेंट एक ही दिन 2 भाग में हुआ, जिसमें मार्शल आर्ट्स के 28 वर्ल्ड चैंपियंस ने हिस्सा लिया और वर्ल्ड चैंपियनशिप टाइटल बाउट्स, वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल्स, वर्ल्ड चैंपियन vs वर्ल्ड चैंपियन के मैच हुए।