प्रेस रिलीज़

ONE: CENTURY के व्यापारिक माल की सीमित संस्करण में होगी सेल

सितम्बर 26, 2019

25 सितंबर 2019 – टोक्यो, जापान: एशियाई इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने घोषणा की है कि संगठन के 100वें लाइव इवेंट ONE: CENTURY से सम्बन्धित व्यापारिक माल की सीमित संस्करण में सेल की जाएगी।

सीमित संस्करण की टी-शर्ट की बिक्री 5-6 अक्टूबर से बल्लेसले शिबुआ गार्डन में ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट में शुरू होगी। उसके बाद सामान की बिक्री 13 अक्टूबर को प्रतिष्ठित रयोगोकू कोकुगिकन में ONE: CENTURY पर की जाएगी। इन स्थानों पर सीमित स्टॉक उपलब्ध होगा।

ONE CENTURY exclusive merchandise

1) यादगार ONE: CENTURY टी-शर्ट

ONE Championship के ऐतिहासिक 100वें लाइव इवेंट का जश्न मनाने के लिए एक विशेष स्मारक टी-शर्ट बनाई गई है। जिस पर पिछले आठ वर्षों में एशिया भर में हुए सभी 100 ONE Championship लाइव इवेंट सूचीबद्ध है।

2) ब्रैंडन वेरा बनाम आंग ला एन संग टी-शर्ट

यह टी-शर्ट ONE इतिहास के सबसे प्रमुख एथलीटों ब्रैंडन वेरा “द ट्रुथ” और आंग ला एन संग “द बर्मीज़ पायथन” के बीच फाइट की याद दिलाती है। यह महामुकाबला ONE: CENTURY PART II के मुख्य कार्यक्रम में रेखांकित करने के लिए तैयार किया गया था। इसमें ONE लाइट हेवीवेट वर्ल्ड टाइटल लाइन पर होगा।

3) शूटो बनाम पेंक्रेसे सहयोग टी-शर्ट

यह टी-शर्ट जापान के दो सबसे बड़े राष्ट्रीय मार्शल आर्ट संगठनों, शूटो और प्रेंक्रेसे के बीच एक पहले से देखी गई तसलीम की याद दिलाती है। इतिहास में पहली बार चारों ओर के वर्ल्ड चैंपियंस के बीच जापान सुपर मुकाबलों की एक श्रृंखला में शूटो और पेंक्रेसे का आमना-सामना होगा।

4) ONE Esports x TEKKEN टी-शर्ट

इस टी-शर्ट को ONE मार्शल आर्ट फैन फेस्ट के दौरान होने वाले ONE TEKKEN टोक्यो इंविटेशनल को आयोजित करने के लिए बंदाई नमको के सहयोग से डिजाइन किया गया है। डिजाइन TEKKEN नायक जिन कज़ामा के प्रतिष्ठित फ्लाइवेट के साथ ONE Championship रिंग को जोड़ती है।

5) ONE Esports x Street Fighter टी-शर्ट

यह टी-शर्ट ONE मार्शल आर्ट्स फैन फेस्ट के दौरान हो रहे उद्घाटन वन स्ट्रीट फाइटर टोक्यो चैलेंज को मनाने के लिए कैपकॉम के सहयोग से डिजाइन की गई है। इस डिजाइन में अकुमा के बेदाग बाल और लपटें हैं, जो अब तक के सबसे प्रतिष्ठित स्ट्रीट फाइटर पात्रों में से एक हैं।