विक्टोरिया लिपियांस्का ने हासिल की ONE मुवा थाई पदार्पण जीत

Viktoria Lipianska defeats Amber Kitchen IMGL0529

विक्टरोरिया लिपियांस्का को एम्बर “एके 47” किचन के खिलाफ तीन राउंड में सभी तरह से झंकझौरा गया, लेकिन स्लोवाकियन ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ पर हुई 58.5 किलोग्राम भार वर्ग की मुवा थाई फाइट में जीत हासिल कर बाहर आई।

शुक्रवार को वियतनाम की हो ची मिन्ह सिटी में हुई यह फाइट बेहद करीबी रही, लिपियांस्का के दबाव और शक्तिशाली मुक्केबाजी ने उन्हें एक अलग निर्णय दिया।

Viktoria Lipianska kicks off her ONE Super Series career with a hard-fought split decision win over Amber Kitchen!

Viktoria Lipianska kicks off her ONE Super Series career with a hard-fought split decision win over Amber Kitchen!📺: Check local listings for global broadcast details📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop Official Merchandise 👉 http://bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, September 6, 2019

मैच फु थो इंडोर स्टेडियम के अंदर एक उग्र गति से शुरू हुआ था। दोनों प्रतियोगी अपने खेल की योजनाओं को जल्द से जल्द लागू करने के लिए तैयार दिख रहे थे।

किचन अपने राउंडेट किक्क के साथ दोगुनी व तीगुनी मजबूत हो गई और उन्हें नियंत्रण में रखने के लिए विरोधी ने भी साइड किक का उपयोग किया। जबकि टी.बी. ब्रातिस्लावा प्रतिनिधि ने अपने शक्तिशाली मुक्केबाजी के साथ हमले किए।

एक पिक्चर-परफेक्ट प्रश्न चिह्न किक, ब्रिटेन के लिए साफ उतरा और उसने इसे पंच मारने की कोशिश के साथ पीछा किया, लेकिन लिपियांस्का रुकी नहीं और शरीर व सिर को सीधे हमले करने के लिए अपने का उपयोग किया।

Viktoria Lipianska attacks Amber Kitchen with punches at ONE: IMMORTAL TRIUMPH

दूसरे राउंड में भी “एके 47” ने किक्स के हमलों से शुरुआत की, लेकिन ब्रातिस्लावा की 22 वर्षीय योद्घा नेे अपनी जांघ के शॉट्स के साथ विरोधी की जांघों पर हमला कर दिया।

लिपियांस्का ने रिंग की कमान संभाली और लगातार रस्सियों के खिलाफ बैक फुट पर किचन को रखा। इससे उनके हाथों से स्कोर करने के अधिक अवसर मिले – विशेष रूप से उसके सीधे दाएं और बाएं हुक के लिए।

WMF मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन स्पष्ट रूप से दूसरे राउंड में मजबूती के बाद अधिक आश्वस्त थी और अंतिम राउंड शुरू होने पर तुरंत आक्रामक हो गई।

Victoria Lipianska takes the decision from Amber Kitchen with punches at ONE: IMMORTAL TRIUMPH

किचन ने अपने प्रतिद्वंद्वी को वापस पीछे लाने की कोशिश की, लेकिन लिपियांस्का ने 20 वर्षीय पर लैदर के लिए हमले किए। एक्शन शुरू होने के तुरंत बाद ही अंग्रेजी एथलीट नीचे गिर गई। इसके बाद भी गति लिपिसंका की थी। हालांकि किचन ने ऊंची किक्स और क्रंचिंग दाहिने हाथ के साथ तीन दौर के बाद के चरणों में अच्छी तरह से वापस आ गई थी, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था।

ऐसे में बाउट रैफरियों के पास चली गई। इसमें तीन में से दो रैफरियों ने लिपियांस्का के पक्ष में निर्णय देकर उन्हें जीत का तोहफा दे दिया। इस जीत ने उनके रिकॉर्ड को 24-14 कर दिया है।

न्यूज़ में और

Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800
Yamin PK Saenchai Joachim Ouraghi ONE Friday Fights 59 8
Milena Sakumoto Bianca Basilio ONE163 1920X1280 42
Yamin JoachimOuraghi 1920X1280
Adrian Lee
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled