ONE: KING OF THE JUNGLE के लीड कार्ड में फोगाट, बानारियो और ज़ाम्बोआंगा की शानदार जीत

Ritu Phogat defeats Wu Chiao Chen ONE KING OF THE JUNGLE DC DUX_0478

ONE: KING OF THE JUNGLE की शुरुआत से ही एक्शन से भरपूर मुकाबले सामने आने लगे थे। लीड कार्ड में शामिल 6 मुकाबलों ने दुनिया भर के फैंस का खूब मनोरंजन किया।

अगर 28 फरवरी को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में हुए इवेंट के शुरुआती चरण को आपने मिस कर दिया हो तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि लीड कार्ड में किसे मिली जीत और किसे मिली हार।

ज़ाम्बोआंगा ने यामागुची को हराकर एंजेला ली के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया

Denice Zamboanga ???????? defeats Mei Yamaguchi ????????

Denice Zamboanga ???????? defeats Mei Yamaguchi ???????? via unanimous decision to earn a ONE Atomweight World Title shot against Angela Lee!????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 28, 2020

डेनिस “द मेनेस फेयरटेक्स” ज़ाम्बोआंगा ने जबरदस्त तरीके से ऑल-राउंड प्रदर्शन करते हुए ना केवल मेई यामागुची की विनिंग स्ट्रीक को समाप्त किया बल्कि एटमवेट डिविजन की टॉप कंटेंडर बनने में भी सफलता पाई है।

फिलीपींस की स्टार ने पहले राउंड में अपने बेहतरीन ग्रैपलिंग डिफेंस से यामागुची के टेकडाउन को रोकने में सफलता प्राप्त की और उसके बाद आक्रामक बॉक्सिंग से उन्हें मैच में शुरुआती बढ़त भी मिली और उनके पंच सीधे यामागुची के चेहरे पर जाकर लैंड कर रहे थे।

दूसरे राउंड में जापान की यामागुची ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन उनके ओवरहैंड राइट्स को देख ज़ाम्बोआंगा के चेहरे पर मुस्कराहट साफ देखी जा सकती थी और उन्होंने पंचों से मैच में बढ़त बनानी जारी रखी। आखिरकार एक ऐसा समय भी आया जब यामागुची को ग्राउंड गेम में बढ़त पाने का मौका मिला लेकिन उनके सबमिशन के प्रयास लगातार विफल साबित हो रहे थे।

तीसरे राउंड में ज़ाम्बोआंगा ने स्टैंड-अप गेम में एक बार फिर बढ़त हासिल की क्योंकि उनकी प्रतिद्वंदी दमदार स्ट्राइक्स का जवाब नहीं दे पा रही थीं। इस तरह के प्रदर्शन के बाद जजों को भी ज़ाम्बोआंगा को सर्वसम्मत निर्णय से विजेता घोषित करने में ज्यादा नहीं सोचना पड़ा। ONE के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने इसके बाद घोषणा की कि ज़ाम्बोआंगा अब ONE एटमवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली को चैलेंज करने वाली हैं।

एबेलार्डो के खिलाफ जीत से “प्रीटी बॉय” का परफेक्ट रिकॉर्ड कायम

"Pretty Boy" Troy Worthen ???????? keeps his perfect record intact!

"Pretty Boy" Troy Worthen ???????? keeps his perfect record intact with a unanimous decision win over Mark Fairtex Abelardo! ????????????????????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 28, 2020

अभी तक के अपने सबसे कठिन प्रतिद्वंदी मार्क “टायसन” फेयरटेक्स एबेलार्डो को हराकर “प्रीटी बॉय” ट्रॉय वर्थेन ने अपना अपराजित रिकॉर्ड बरकरार रखा है।

Evolve टीम के मेंबर की स्ट्राइकिंग स्किल्स में काफी सुधार देखा गया और “टायसन” के खिलाफ पहले ही राउंड में लेफ्ट हाई किक लगाकर उन्हें मैट पर गिराने में सफलता पाई थी।

मार्क इस अटैक से उबरने में सफल रहे लेकिन “प्रीटी बॉय” ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में टेकडाउन कर एक बार फिर मैट पर लाने में सफलता प्राप्त की और यहीं से उन्होंने पूरे राउंड में अपना दबदबा कायम रखा। वर्थेन को मैच में बढ़त मिल चुकी थी और उन्होंने लेफ्ट हाई किक से Fairtex टीम के मेंबर को क्षति पहुंचाना जारी रखा और उन्हें रेसलिंग अटैक से लगातार मैच में बढ़त बनाए रखी।

एबेलार्डो किसी तरह मैच में टिके हुए थे लेकिन वो अमेरिकी स्टार को सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल करने से नहीं रोक पाए।

“द रॉक” ने जबरदस्त अंदाज में फेदरवेट डिविजन में वापसी की

Honorio Banario ???????? edges out Shannon Wiratchai ????????

Team Lakay's Honorio 'The Rock' Banario ???????? edges out Shannon Wiratchai ???????? via split decision in his return to featherweight!????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 28, 2020

होनोरियो “द रॉक” बानारियो ने शेनन “वनशिन” विराचाई को हराकर बेहतरीन अंदाज में फेदरवेट डिविजन में वापसी की है।

विराचाई को मैच में अच्छी शुरुआत मिली, उन्होंने अपनी शिन से पूर्व ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन पर दबाव बनाया था। बानारियो ने इसका जवाब टेकडाउन के साथ दिया और साइड कंट्रोल प्राप्त कर विराचाई की बॉडी पर नी स्ट्राइक्स से प्रहार किया।

दूसरे राउंड में थाई स्टार ने एक बार पहले जैसी रणनीति अपनाई जिससे बानारियो को एक और टेकडाउन करने का मौका मिला। इस बार भी लगभग पूरे राउंड के दौरान ग्राउंड में उन्होंने बढ़त बनाए रखी।

“वनशिन” को आखिरी राउंड के शुरुआती चरण में सफलता मिली, वो अपने स्टैंड-अप गेम और मूवमेंट से बानारियो के लिए दिक्कतें पैदा कर रहे थे। हालांकि, “द रॉक” की ग्रैपलिंग एक बार फिर उनके काम आई और फिर उन्होंने मैच में बढ़त हासिल की। मैच की समाप्ति पर 3 में से 2 जजों ने बानारियो के पक्ष में फैसला सुनाया।

फोगाट की एकतरफा जीत

Ritu Phogat ???????? smothers Wu Chiao Chen!

Indian wrestling superstar Ritu Phogat ???????? smothers Wu Chiao Chen en route to a DOMINANT unanimous decision victory!????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, 28 February 2020

“मिस रेड” वू चाओ चेन के खिलाफ एटमवेट मुकाबले की शुरुआत से लेकर समाप्ति तक ऋतु “द इंडियन टाइग्रेस” फोगाट का वर्चस्व कायम रहा था।

Evolve टीम की एथलीट ने पहले राउंड के शुरुआती क्षणों में टेकडाउन किया और ग्राउंड एंड पाउंड अटैक से अपनी प्रतिद्वंदी पर बढ़त बनाए रखी। वू ने ग्राउंड गेम पर खुद को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें लगातार दमदार पंच झेलने भी पड़ रहे थे।

फोगाट ने दूसरे राउंड की शुरुआत दमदार स्ट्रेट राइट हैंड से की थी लेकिन कुछ सेकेंडों बाद एक बार फिर उन्होंने रेसलिंग गेम का रुख कर लिया। अगले 5 मिनट तक वो टॉप-पोजिशन पर बनी रहीं और लगातार पंच लगाती रहीं।

आखिरी राउंड में भी कुछ बदला हुआ नजर नहीं आया क्योंकि वू के पास भारतीय स्टार की रेसलिंग का कोई जवाब नहीं था। मैच की समाप्ति तक फोगाट बढ़त की स्थिति में बनी रहीं और आसानी से सर्वसम्मत निर्णय की जीत हासिल की। इसी के साथ उनका प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स रिकॉर्ड अब 2-0 का हो गया है।

पहले राउंड में TKO से रामज़ानोव का अनडिफेटेड रिकॉर्ड कायम

Russian phenom Murad Ramazanov ???????? stays undefeated!

Russian phenom Murad Ramazanov ???????? stays undefeated with a first-round TKO of Bae Myung Ho! ????????????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, 28 February 2020

मुराद रामज़ानोव ने ONE में अपने पहले ही मुकाबले में अनुभवी दक्षिण कोरियाई स्टार “वुल्वरिन” बे म्यूंग हो पर एकतरफा अंदाज में पहले ही राउंड में स्टॉपेज से जीत दर्ज की है।

शुरुआत में बे स्टैंड-अप गेम में अपने प्रतिद्वंदी पर दबाव बनाने में कुछ हद तक सफल साबित हुए थे लेकिन जब रामज़ानोव ने “वुल्वरिन” के साथ दूरी को कम किया तो मैच का पासा ही पलट गया क्योंकि अगले ही पल मुराद ने बे को मैट पर पटक दिया था।

ग्राउंड गेम में रूसी स्टार ने कुछ स्ट्राइक्स लगाईं और मैच को पूरी तरह अपने कंट्रोल में कर लिया। पहले राउंड में केवल 30 सेकेंड ही बाकी थी, तभी रामज़ानोव ने माउंट पोजिशन हासिल की और लगातार पंचों की बरसात करते रहे और मात्र 4:53 मिनट में मुकाबला TKO से अपने नाम किया।

दूसरे राउंड में सबमिशन के साथ जैफ की ONE में शानदार शुरुआत

YouTube sensation Jeff Chan submits Radeem Rahman!

YouTube sensation Jeff Chan ???????? submits Radeem Rahman ???????? via rear-naked choke in his ONE debut!????: How to watch ???? http://bit.ly/KOTJWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 28, 2020

ONE में डेब्यू कर रहे जैफ चान ने रदीम रहमान के खिलाफ मुकाबले के पहले ही राउंड में बढ़त बना ली थी और दूसरे राउंड में रीयर-नेकेड चोक लगाकर इस बेंटमवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुकाबले में जीत दर्ज की।

चान ने पहले राउंड की शुरुआत ही आक्रामक अंदाज में की और उन्होंने पंचों और लो किक्स से सिंगापुर के स्टार को खूब क्षति पहुंचाई। रहमान के पास अपने प्रतिद्वंदी के अटैक का जवाब देने के लिए ज्यादा मूव्स नहीं थे और उन्होंने टेकडाउन का प्रयास भी किया लेकिन 28 वर्षीय एथलीट इससे खुद को बचाने में सफल रहे और गार्ड पोजिशन में आकर एक के बाद एक एल्बो लगानी शुरू कर दीं।

दूसरे राउंड में रहमान ने एक बार फिर अपने प्रतिद्वंदी को मैट पर गिराने में सफलता पाई लेकिन कनाडा के एथलीट का डिफेंस शानदार रहा और हाफ-गार्ड पोजिशन में आ गए। रहमान ने इससे निकलने की कोशिश की लेकिन तब तक चान उनकी बैक पर पकड़ बना चुके थे और सबमिशन से मुकाबला अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: ऋतु फोगाट ने एकतरफा मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज की

हमारे सर्वे में हिस्सा लेकर VVIP अनुभव जीतें!

न्यूज़ में और

Panrit and Alexey Balyko face off at ONE Friday Fights 57 weighins
John Ghazali X Nguyen Tran Duy Nhat
Alexis Nicolas Magomed Magomedov ONE Friday Fights 47 39
Duke Didier Jasur Mirzamukhamedov ONE158 1920X1280 25
Xiong Stamp JH Superlek
Izaak Michell ONE Championship
Jin Tae Ho Valmir Da Silva ONE159 1920X1280 54
Tawanchai PK Saenchai Superbon Singha Mawynn ONE Friday Fights 46 61 scaled
Seksan Or Kwanmuang River Daz ONE Friday Fights 46 98 scaled
Alexis Nicolas Magomed Magomedov ONE Friday Fights 47 6
Jacob Smith Walter Goncalves ONE Fight Night 17 22 scaled
Panrit Lukjaomaesaiwaree Kongklai Annymuaythai ONE Friday Fights 24 scaled