ONE: WARRIOR’S CODE के लीड कार्ड में हिराटा और टोना ने किया प्रभावशाली फिनिश

Josh Tonna hits Andy Howson with a knee

इंडोनेशिया के जकार्ता में ONE: WARRIOR’S CODE की शुरुआत छह रोमांचक लीड कार्ड मैच-अप्स से हुई, जिन्होंने इस्तोरा सेनयन एरीना में प्रशंसकों को खुश होने और एंटरटेन करने का पूरा मौका दिया।

अगर आप शुक्रवार, 7 फरवरी को हुए इवेंट के कुछ शुरुआती मैचों से चूक गए हैं तो हम आपको उसके बारे में जानकारी देते हुए हाइलाइट दिखा रहे हैं।

हिराटा ने TKO से दर्ज की रोमाचंकारी जीत

Itsuki Hirata ???????? remains ???? UNDEFEATED ????

Itsuki Hirata ???????? remains ???? UNDEFEATED ???? with a third-round TKO of ultra-tough Nyrene Crowley! ????????????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

नायरीन “न्यूट्रॉन बॉम्ब” क्राओली पहली बार अपने विरोधी इत्सुकी “स्ट्रॉन्ग हार्ट फाइटर” हिराटा के खिलाफ मैच को तीसरे राउंड तक खींच ले गईं। फिर भी वो एक ऑल एक्शन बाउट में प्रतिद्वंदी के 100 प्रतिशत फिनिशिंग रेट को रोकने में सक्षम नहीं रहीं।

इस बार कीवी एथलीट की स्ट्राइकिंग काफी शार्प नजर आई क्योंकि वो हिराटा के पहले दो टेकडाउन को उलटने में सफल रही थीं। लेकिन जूडोका ने आखिरकार राउंड खत्म होने से पहले ही मैच में अपना नियंत्रण बनाते हुए विरोधी को कुछ जोरदार पंच मारे।

इसके साथ ही मैच ने तेजी पकड़ी और दूसरे राउंड में जापानी एथलीट ने मैच की शुरुआत हिप टॉस के साथ की। उन्होंने उल्टी तरफ से विरोधी को लॉक करते हुए ट्राइएंगल बनाया और किमुरा की तरफ बढ़ीं। क्राउली चतुराई से इससे बचने में सफल रहीं। कुछ ही देर में इत्सुकी अपने विरोधी की पीठ पर चढ़ गईं और स्कार्फ-होल्ड पोजिशन से हमला करना शुरू किया लेकिन फिर से क्राउली को राउंड खत्म होने की घंटी बजने के साथ भाग्य ने बचा लिया।

लगातार खुद पर बन रहे दबाव की वजह से “न्यूट्रॉन बॉम्ब” तीसरे राउंड शुरू होने से पहले थकी हुई नजर आईं। हिराटा के डबल लेग टेकडाउन ने उनको नतमस्तक कर दिया और उन पर माउंट कर जोरदार प्रहार किए, जिस पर क्राउली ने आत्मसमर्पण कर दिया। इस तरह “स्ट्रॉन्ग हार्ट फाइटर” ने अपने परफेक्ट रिकॉर्ड को 6-0 से बढ़ाते हुए तीसरे राउंड में तकनीकी नॉकआउट के जरिए जीत हासिल कर ली।

फिकरी पर दिखा सुनौटो का दबदबा

Sunoto ???????? brings the hometown crowd to their feet!

"The Terminator" Sunoto ???????? brings the hometown crowd to their feet in a three-round thriller, defeating Nurul Fikri ???????? via unanimous decision!????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

तीन राउंड तक चली कांटे की ऑल इंडोनेशियन मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बाउट में “द टर्मिनेटर” सुनौटो ने नरुल फिकरी को सर्वसम्मत निर्णय से पराजित कर दिया।

शुरुआती राउंड में सुनौटो ने फिकरी को कैनवस पर लेफ्ट हुक से गिराने के बाद उन पर जल्दी-जल्दी प्रहार किए। इसके बाद अपने हार्ड राइट हैंड के प्रहार की बदौलत डेब्यू करने वाले 22 वर्षीय एथलीट फिर से अपने पैरों पर खड़े हुए लेकिन वो ज्यादा समय तक टिक नहीं सके क्योंकि “द टर्मिनेटर” ने अपने विरोधी को जमीन पर गिरा दिया। ग्राउंड और पाउंड की मदद से उन्होंने घंटी बजने तक विरोधी को कड़ी चुनौती पेश की।

बाकी बचे हुए मैच में “द टर्मिनेटर” लगातार ग्राउंड पर एक्शन करने के लिए तत्पर नजर आए। उन्होंने अपनी रेसलिंग स्किल्स का इस्तेमाल करके आसानी से फिकरी पर दबाव बना लिया। इस तरह उन्होंने बिना किसी सवाल के सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल कर ली।

“द ब्लैक कोमोडो” ने बनाई “इलेक्ट्रिकल नॉक आउट” पर बढ़त

Abro Fernandes ???????????????? ekes out a unanimous decision victory

Abro "The Black Komodo" Fernandes ???????????????? ekes out a unanimous decision victory over Eko Priandono! ????????????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

एब्रो “द ब्लैक कोमोडो” फर्नांडीस ने लगातार दूसरी बार अपना दबदबा कायम करते हुए फ्लाइवेट मैच में हमवतन अहमद एको “इलेक्ट्रिकल नॉक आउट” प्रियांदोनो को पछाड़ दिया।

जिस तरह से शुरुआती पांच मिनट तक दोनों एथलीट खड़े होकर मैच करते रहे, उसने ये साबित कर दिया था कि उनके लिए कुछ अलग करने को नहीं है और ना ही वे एक-दूसरे से सतर्क होकर बाउट करेंगे। राउंड शुरू होते ही दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे पर हमला करने के लिए झपट पड़े।

दूसरा राउंड भी लगभग एक जैसा ही जा रहा था कि तभी फर्नांडीस भी रेसलिंग करके थके हुए नजर आए। प्रियांदोनो दो टेकडाउन का बचाव करने में सक्षम रहे और उन्होंने इंडोनेशिया के सोलो के एथलीट को फिर से स्ट्राइक करने के लिए मजबूर किया।

आखिरी दौर में “द ब्लैक कोमोडो” को आखिरकार अपना टेकडाउन मिला। प्रियांदोनो जल्द ही चुनौती लेते हुए फिर से अपने पैरों पर खड़े हो गए लेकिन उन्हें फर्नांडीस ने बाहर कर दिया। फर्नांडीस की सफलता तब उभरकर सामने आई, जब उन्होंने अपने हार्ड लेफ्ट हैंड से विरोधी के सिर के पीछे जबरदस्त हमला किया। इस तरह 29 वर्षीय एथलीट ने अपनी लगातार कोशिशों के बाद सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल की। अब उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड 9-2 हो गया है।

धीमी कर दी “साइलेंट स्निपर” ने “द बेबी फेस किलर” की चाल

Taiki "Silent Sniper" Naito ???????? takes out Savvas Michael ????????

Taiki "Silent Sniper" Naito ???????? takes out Savvas Michael ???????? via unanimous decision!????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

टाईकी “साइलेंट स्निपर” नाइटो  ने अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखते हुए “द बेबी फेस किलर” सवास माइकल माइकल पेटयिंडी एकेडमी को दूसरी बार सर्वसम्मत निर्णय से हरा दिया।

साइप्रस के एथलीट शुरुआती फ्रेम में अपने फ्लाइवेट मॉय थाई प्रतिद्वंदी के खिलाफ बहुत तेज दिख रहे थे। उन्होंने लॉन्ग जैब क्रॉस के साथ घुटनों का इस्तेमाल किया। हालांकि, मैच का टर्निंग प्वाइंट दूसरे फ्रेम में निकलकर आना शुरू हुआ।

माइकल ने अपनी आक्रामकता बरकरार रखी लेकिन विरोधी के काउंटर राइट हैंड ने उन्हें जमीन पर बैठा दिया। जापानी एथलीट को जवाब देने के लिए “द बेबी फेस किलर” मजबूती के साथ फिर खड़े हुए। वहीं, “साइलेंट स्नाइपर” पूरे आत्मविश्वास के साथ विरोधी के खिलाफ डटकर खड़े रहे और चॉप्ड के साथ लो किक के इस्तेमाल से खुद को खतरे से बाहर करते रहे।

The Petchyindee Academy के प्रतिनिधि ने तीसरे दौर में जीत पाने के लिए हमले करने की कोशिश की लेकिन नाइटो ने सटीक समय के साथ अपने ओवरहैंड से फिर उन्हें उनके ही जाल में फंसाकर गिरा दिया। दो 10-8 राउंड का स्कोर बनने के बाद जजों के लिए सर्वसम्मत से “साइलेंट स्निपर” के पक्ष में निर्णय निकालना आसान हो गया था।

टोना के हमले के बाद रेफरी की गिनती का जवाब नहीं दे पाए हाओसन

Josh Tonna ???????? knocks out Andy Howson ????????

Josh “Timebomb” Tonna ???????? knocks out Andy Howson ???????? with a DEVASTATING knee! ????????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

जोश “टाइमबॉम्ब” टोना ने स्ट्रॉवेट मॉय थाई मैच-अप में दिग्गज इंग्लिश स्ट्राइकर एंडी “पनिशर” हाओसन को एक हाइलाइट-रील नॉकआउट से फिनिश कर दिया।

पहले राउंड में एथलीटों के बीच गजब की फुर्ती देखने को मिली। मैच की शुरुआत एक-दूसरे पर हार्ड किक्स और पंच के जवाबी हमलों के साथ हुई।

दूसरे राउंड में बाउट और तेज हुई और दोनों एथलीटों ने एक-दूसरे के खिलाफ स्कोर करना जारी रखा। हालांकि, तब तक “टाइमबॉम्ब” ने आगे बढ़ते हुए अपने दाएं घुटने से विरोधी के शरीर पर प्रहार कर मैच में अपना नियंत्रण बनाना शुरू कर दिया। मैच का परिणाम निकलकर तब आया जब जोश ने ओवरहैंड राइट से हाओसन के सिर को अपने नियंत्रण में लिया और उन्हें नीचे की ओर झुकाते हुए अपने घुटने से उनकी ठुड्डी पर जोरदार हमला कर दिया।

पांच बार के मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रेफरी की गिनती का जवाब नहीं दे सके। इस तरह मैच दूसरे दौर में 2:20 मिनट पर ही खत्म हो गया। अब टोना का रिकॉर्ड 34-17 हो गया है, जिसमें तीन ONE Super Series की जीत भी शामिल हैं।

तीन मिनट से भी कम समय में माचो ने रोज़टेन को हराया

Fajar kicks off ONE: WARRIOR’S CODE with a first-round TKO!

Fajar ???????? kicks off ONE: WARRIOR’S CODE with a quick first-round TKO of Egi Rozten! ????????????: How to watch ???? http://bit.ly/ONEWCWatch????: Watch on the ONE Super App ???? bit.ly/ONESuperApp????: Shop official merchandise ???? bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

इस्तोरा सेनयन की शुरुआती बाउट में फजर “माचो” को अपने हमवतन एथलीट एगी रोज़टेन को ढेर करने में तीन मिनट से भी कम समय लगा।

SEA Games के सैम्बो गोल्ड मेडलिस्ट ने शुरुआत में ही एक टेकडाउन ले लिया और विरोधी को कैनवस पर गिरा दिया, जहां से उन्हें जल्दी से साइड को कंट्रोल करने का मौका मिल गया। इसके बाद वो पल आया, जब फजर अपने विरोधी के ऊपर चढ़ गए और उन पर पंचेज और एल्बो की बरसात करनी शुरू कर दी। इस दौरान रोज़टेन खुद का बचाव करने की कोशिश करते रहे।

रेफरी केम्प चिंग के पूछने के बावजूद रोज़टेन विरोधी के शॉट्स का बचाव करने में विफल साबित हुए। आखिरकार 2:39 मिनट पर बाउट को रोक दिया गया। इस जीत ने “माचो” के मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स रिकॉर्ड को 4-1 कर दिया है।

ये भी पढ़ें: ऐतिहासिक मुकाबले में जीत दर्ज कर पेटमोराकोट बने वर्ल्ड चैंपियन

न्यूज़ में और

Panrit and Alexey Balyko face off at ONE Friday Fights 57 weighins
John Ghazali X Nguyen Tran Duy Nhat
Alexis Nicolas Magomed Magomedov ONE Friday Fights 47 39
Duke Didier Jasur Mirzamukhamedov ONE158 1920X1280 25
Xiong Stamp JH Superlek
Izaak Michell ONE Championship
Jin Tae Ho Valmir Da Silva ONE159 1920X1280 54
Tawanchai PK Saenchai Superbon Singha Mawynn ONE Friday Fights 46 61 scaled
Seksan Or Kwanmuang River Daz ONE Friday Fights 46 98 scaled
Alexis Nicolas Magomed Magomedov ONE Friday Fights 47 6
Jacob Smith Walter Goncalves ONE Fight Night 17 22 scaled
Panrit Lukjaomaesaiwaree Kongklai Annymuaythai ONE Friday Fights 24 scaled