कोही
कोडेरा

"मोमोतारो"

ऊंचाई
173 सेमी
आयु
29
टीम
ओगुणी जिम
से
जापान
ऊंचाई
173 सेमी
आयु
29
टीम
ओगुणी जिम
से
जापान

के बारे में

डब्ल्यूबीसी मॉय थाई इंटरनेशनल चैंपियन कोही कोडेरा जिन्हें मोमोतारो” के रिंग नाम से बेहतर तरीके से जाना जाता है। वह टोक्यो के बाहरी इलाके में बड़े हुए और एक एथलेटिक रूप से उपहार में दिया गया बच्चा था। उन्होंने बालवाड़ी में कराटे का प्रशिक्षण शुरू किया। प्राथमिक विद्यालय में बेसबॉल खेला और मिडिल स्कूल में ट्रैक एंड फील्ड क्लब में शामिल हो गए।

कोडेरा ने मार्शल आर्ट्स से दूर कदम रखा जब वह ट्रैक एंड फील्ड प्रतियोगिता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हाई स्कूल में थे, लेकिन स्नातक होने के बाद उन्हें अपना प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने का मन हुआ और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए किकबॉक्सिंग जिम ज्वाइन कर ली। बहुत कम लोगों को पता था कि उनका यह प्रयास यह एक बेहद सफल मार्शल आर्ट करियर की शुरुआत होगी।

20 साल की उम्र में अपने पेशेवर करियर शुरुआत करने के बाद कोडेरा ने दुनिया भर के विरोधियों के खिलाफ प्रभावशाली जीत दर्ज करने के रास्ते पर डब्ल्यूबीसी जापान मॉय थाई और एनजेकेएफ किकबॉक्सिंग फेदरवेट चैंपियनशिप जैसे कई खिताबों का दावा किया। कई सालों तक ONE चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के सपने के बाद उनका यह सपना आखिरकार 2019 में एक वास्तविकता बन गया। वह अब उम्मीद करते हैं कि वह ONE वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे और अपने सपनों का पीछा करने के महत्व के बारे में दुनिया के लिए एक उदाहरण बनेंगे।